बॉय कट बालों में नीचे की सेकंड लाइन में खड़ी है बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस, सुपरहिट के मशीन कहलाते हैं इनके पति, पहचाना क्या?

स्कूल की इस ग्रुप फोटो में टीचर के पीछे बॉय कट बालों में इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस मजूद हैं. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 14 mins
इस फोटो में मौजूद है बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां बॉलीवुड सेलेब्स के आए दिन न जाने कितने ही फोटोज वायरल होते रहते हैं. उनके बचपन की फोटो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं. अपने बचपन की तस्वीरों में जहां कुछ सितारे पहचान में आ जाते हैं, वहीं कुछ को पहचानने के लिए माथापच्ची करनी पड़ती है. ऐसी ही एक फोटो सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रही है, जिसमें आप इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस को देख सकते हैं. यह उनके स्कूल के दिनों की तस्वीर है, जिसमें वे अपने क्लासमेट्स और टीचर्स के साथ नजर आ रही हैं. स्कूल की इस ग्रुप फोटो में एक्ट्रेस को पहचाने की जद्दोजहद में लोग लग गए हैं. 

Advertisement

बता दें, सोशल मीडिया पर एक एक्ट्रेस की स्कूल के दिनों की यह फोटो वायरल हो रही है. यह ग्रुप फोटो है और नीचे से सेकंड यानी दूसरी लाइन में एक्ट्रेस मौजूद हैं. क्या हुआ पहचान पाए आप उन्हें? अगर अब भी नहीं पहचाना तो बता दें कि इस ग्रुप फोटो में नीचे से तीसरी लाइन में फीमेल टीचर के पीछे जो लड़की खड़ी है वो और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना हैं. जी हां, ट्विंकल खन्ना की ये फोटो उन दिनों की है जब वे स्कूल में पढ़ा करती थीं. आप देख सकते हैं कि स्कूल के दिनों में ट्विंकल खन्ना टॉम बॉय लुक में रहना पसंद करती थीं.

Advertisement

ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार से शादी की है. ट्विंकल खन्ना को बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस भी कहा जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि ट्विंकल खन्ना किसी भी मुद्दे पर बेबाक तरीके से अपनी राय रखती हैं. कई बार तो मजाक-मजाक में अक्षय कुमार भी मान चुके हैं कि उन्हें भी ट्विंकल से डर लगता है. तो कैसी लगी आपको ट्विंकल खन्ना के बचपन की ये फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi के हिंदुओं, BJP, RSS पर दिए बयान पर आपत्ति के बाद हटाए गए भाषण के अंश