फोटो में पापा की गोद में बैठी बच्ची आज है सलमान खान की फेवरेट, टीवी-फिल्म हर जगह मचा दी है सनसनी, पहचाना क्या?

फोटो में पिता के साथ नजर आ रही बच्ची आज के टाइम में इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. इस लड़की ने अपनी मेहनत के बलबूते इंडस्ट्री में एक अपनी एकअलग पहचान बनाई है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां फैन्स को अपने फेवरेट सितारों के बारे में सब कुछ जानने को मिलता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटोज का मानों ट्रेंड सा चल पड़ा है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की कई तस्वीरें सामने आती हैं, जिन्हें पहचानने का चैलेंज दे दिया जाता है. वहीं बॉलीवुड के क्विज खेलने में फैन्स को भी खूब मजा आता है. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए ऐसी ही एक फोटो लेकर आए हैं. इस फोटो में एक ऐसी स्टार नजर आ रही है, जिसने न सिर्फ अपने अंदाज से लाखों-करोड़ों को दीवाना बना लिया है, बल्कि वे लगातार कामयाबी की सीढ़ी चढ़ती जा रही हैं. 

फोटो में अपने माता-पिता और भाई के साथ नजर आ रही बच्ची को क्या आप पहचान पाए? अगर नहीं तो बता दें बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ इनकी जोड़ी काफी हिट हुई थी. ये शो में अपने बिंदास नेचर और क्यूट अंदाज के लिए मशहूर थीं. जी हां, आपने सही पहचाना ये कोई और नहीं बल्कि हम सबकी प्यारी शहनाज गिल हैं. शहनाज गिल को लोग पंजाब की कैटरीना कैफ भी कहते हैं.

शहनाज गिल ने कुछ ही सालों में घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना ली है, शहनाज जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देने वाली हैं. सलमान खान शहनाज को बहुत पसंद करते हैं और उनकी केयर किसी बच्चे की तरह करते हैं. कई मौकों पर सलमान शहनाज का ध्यान रखते हुए देखे गए हैं. बचपन की फोटो में अपने पिता की गोद में शहनाज बहुत प्यारी लग रही हैं. आपको कैसी लगी ये फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement

ये भी देखें: सितारों से भरा आसमान: शिल्पा, करिश्मा और जान्हवी स्पॉट हुईं

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India