फोटो में दिख रही इस लड़की ने 15 की उम्र में किया वेट्रेस का काम, 18 में मिला सिंगिंग का मौका- 28 में है तीन अरब की मालकिन

फोटो में आ रही इस लड़की ने कम उम्र में ही घर से दूर अपनी शर्तों पर जी थी जिंदगी. आज है पॉपुलैरिटी की बुलंदियों पर. सिंगिंग से लेकर मॉडलिंग तक में बनाई पहचान. पहचाना क्या?

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

वैसे तो हम आपको अधिकतर बॉलीवुड या साउथ सुपरस्टार्स की थ्रोबैक पिक्चर दिखाते हैं, लेकिन आज इसी कड़ी में हम आपको दिखाते हैं दुनियाभर में पॉपुलर सिंगर की तस्वीर जिसमें उन्हें पहचानना आपके लिए काफी चुनौतीपूर्ण होगा. तो चलिए इस हॉलीवुड सिंगर की थ्रोबैक तस्वीर को जरा गौर से देखिए और हमें बताएं कि यह सुपरस्टार कौन है? एक हिंट हम आपको दे देते हैं कि कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी इस सिंगर के लाइव कॉन्सर्ट में इंजॉय करती नजर आई थी. इस ब्लैक ऐंड व्हाइट थ्रोबैक पिक्चर को जरा गौर से देखिए, इसमें एक प्यारी-सी बच्ची स्माइल करती नजर आ रही है और बालों में पोनीटेल बनाई हुई है. क्या आप गेस कर पाए हैं कि यह कौन है, अगर नहीं तो हम आपको बता दें कि यह हॉलीवुड सिंगर दुआ लीपा है. यह तस्वीर खुद दुआ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में शेयर की थी, जब वह केवल 10 साल की थीं. इस तस्वीर में दुआ बेहद ही खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं.

दुआ लीपा एक इंग्लिश अल्बानियाई सिंगर है, जिनका जन्म 22 अगस्त 1995 को हुआ था. उन्होंने 2015 से अपने सोलो सिंगिंग करियर की शुरुआत की और उसके बाद कभी पीछे पलट कर नहीं देखा. लेकिन उन्होंने बतौर वेट्रेस भी काम किया है और उस समय वह 15 साल की थी. कम उम्र में वह घर से दूर रहने लगी थीं और जिंदगी को अपनी शर्तों पर जिया. 2014 से पहले दुआ लीपा मॉडलिंग किया करती थी, लेकिन इसके बाद उन्होंने वार्नर ब्रदर्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया और उनका एल्बम सुपर डुपर हिट रहा. सोशल मीडिया पर भी दुआ लीपा खूब एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 88.8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वह अपनी खूबसूरत और स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. दुआ लीपा की नेटवर्थ लगभग 3 अरब रुपये (3.5 करोड़ डॉलर) है.

Advertisement

बता दें कि कुछ समय पहले अजय देवगन और काजोल की लाडली बेटी निसा देवगन अपने दोस्तों के साथ दुआ लीपा के कॉन्सर्ट में एंजॉय करती नजर आई थी, जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. दरअसल, दुआ लीपा ने लंदन में मई 2022 में एक बड़ा कॉन्सर्ट किया था, जिसमें न्यासा देवगन, अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका और उनके कुछ दोस्त नजर आए थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
No Vehicle Zone: बाजार में खो गई है आपकी सड़क? | Traffic Police | Traffic Alert | Traffic Jam