स्कूल ड्रेस में लड़की ने हम आपके हैं कौन के जूते दो पैसे लो गाने पर की ऐसी एक्टिंग, वीडियो देख फैंस बोले- माधुरी को फेल कर दिया

सलमान खान और माधुरी दीक्षित की पॉपुलर मूवी हम आपके हैं कौन के गाने जूते दो पैसे ले लो पर स्कूल ड्रैस में बच्ची ने ऐसा डांस किया कि लोग एक्सप्रेशन पर फिदा हो गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान का हर कोई दीवाना है और उनकी फिल्मों का भी. साल 1994 में आई सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित हम आपके हैं कौन उनकी पॉपुलर मूवीज में गिनी जाती है, जिसमें उनके रोल ने फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं माधुरी दीक्षित के साथ रोमांटिक कैमेस्ट्री तो कोई भुलाए नहीं फूला है. फिल्म के गाने पहला पहला प्यार, दीदी तेरा देवर दीवाना से लेकर जूते दो पैसे लो पर आज भी लोग रील्स या वीडियो बनाते हुए नजर आते हैं. इसी बीच एक स्कूल ड्रेस में छात्रा ने जूते दो पैसे लो गाने पर ऐसा डांस और एक्सप्रेशन दिए की फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में ब्लू कलर की स्कूल ड्रैस पहने बच्ची दो चुटिया में हम आपके हैं कौन के सलमान खान और माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गए गाने जूते दो पैसे लो पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं हर एक लिरिक्स को बखूबी एक्सप्रेशन के साथ बयां कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, सरकारी स्कूल की बालिकाओ का टैलेंट भी कुछ कम नहीं है. एक्सप्रेशंस में तो माधुरी दीक्षित को भी फेल कर दिया इसने. 

Advertisement

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, टू गुड सच में. दूसरे यूजर ने लिखा, वाह गजब. तीसरे यूजर ने लिखा, टेलेंटेड बहुत अच्छे एक्सप्रेशन. चौथे यूजर ने लिखा, अब यह वाला वीडियो वायरल होगा. 

Advertisement

गौरतलब है कि सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म हम आपके हैं कौन पॉपुलर फैमिली फिल्म है, जिसमें रेनुका शहाणे, मोहनिश बहल, रीमा लागू, अनुपम खेर और आलोग नाथ अहम किरदार में नजर आए थे. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment