इस लड़की के Naatu Naatu हुकस्टेप के आगे फीके हैं एनटीआर और रामचरण, वायरल हुआ अनोखा डांस वीडियो

इंस्टाग्राम पर नाटू नाटू की बीट्स पर डांस करती हुई बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है. बच्ची की ड्रेस भी बिलकुल वैसी ही है, जैसे असल सॉन्ग में रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर ने पहनी है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
बच्ची ने RRR के फिल्म 'नाटू नाटू' पर किया शानदार डांस
नई दिल्ली:

आरआरआर के धमाकेदार सॉन्ग नाटू नाटू की दीवानगी पहले से ही लोगों के सिर चढ़ कर बोल रही थी. ऑस्कर मिलने के बाद इसका सुरूर और भी ज्यादा छा गया है. इस सॉन्ग ने देश से लेकर सात समंदर पार तक अपनी बीट्स पर लोगों को डांस करने पर मजबूर कर दिया. इस गाने पर सेलिब्रेटीज ने दिल खोलकर तालियां बजाई. यही नहीं आम लोग भी इसकी डिफकल्ट स्टेप को कॉपी करने से नहीं चूकते हैं. क्या बच्चे क्या उम्र दराज, नाटू नाटू के हुक स्टेप को सभी लोगों ने ट्राई किया है. ये बात अलग है कि कामयाबी सबको नहीं मिली, लेकिन एक बच्ची ने जरूर बाजी मार ली है. 

इंस्टाग्राम पर नाटू नाटू की बीट्स पर डांस करती हुई बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है. बच्ची की ड्रेस भी बिलकुल वैसी ही है जैसे असल सॉन्ग में रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर ने पहनी है. यानी कि बच्ची ने गेलेस वाला पैंट और शर्ट पहनी है. जिसे पहनकर वह बहुत स्मूद तरीके से नाटू नाटू का हुक स्टेप कर रही है. चेहरे पर मुस्कान सजाए ये बच्ची लेग सिंक वाली स्टेप्स को इतने कमाल तरीके से कर रही है, जिसे देखकर आप भी मोहित हो जाएंगे और उसकी तारीफ करने पर मजबूर होंगे.

Advertisement

बच्ची का डांसिंग स्टाइल लोगों को खासा पसंद आ रहा है, जिसकी वो इंस्टाग्राम के कमेंट सेक्शन में भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने बच्ची के डांस स्टाइल को स्मूद भी बताया है. कुछ यूजर्स ने कहा कि वो लूप में बच्ची का ये डांस इंजॉय कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि बच्ची के नाम भी एक अवॉर्ड तो बनता है.

Advertisement

ये भी देखें: मलाइका अरोड़ा और गुरु रंधावा का नया गाना लॉन्‍च, साथ में सेल्‍फी लेते आए नजर

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: यात्रा का दूसरा दिन आज, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम