ऐश्वर्या राय के गाने पर लड़की ने किया ऐसा धमाकेदार डांस झूम उठा पूरा सोशल मीडिया, वीडियो देख लोग बोले- ओरिजनल से भी बेटर

इस लड़की ने लहंगा पहन कर शादी में ऐश्वर्या राय के एक गाने पर डांस कर लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. इस लड़की ने ऐश्वर्या राय के गाने थोड़ा सा पगला थोड़ा दीवाना पर इतना सुंदर डांस किया है कि लोग इसे डांसिंग क्लास देने की सलाह देने लगे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ढोल नगाड़ा, गाना बजाना, खासतौर पर डांस और मस्ती के बिना तो शादियां अधूरी हैं. आजकल की शादियों में डांस करने के लिए लोग बाकायदा महीनों पहले तैयारी करने लगते हैं, ताकि शादी में उनके धमाकेदार डांस के सब कायल हो जाएं. ऐसी ही एक लड़की का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस लड़की ने लहंगा पहन कर शादी में ऐश्वर्या राय के एक गाने पर डांस कर लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. इस लड़की ने ऐश्वर्या राय के गाने थोड़ा सा पगला थोड़ा दीवाना पर इतना सुंदर डांस किया है कि लोग इसे डांसिंग क्लास देने की सलाह देने लगे हैं.
 

लड़की के डांस ने मचाया धमाल 

ये शानदार वीडियो रोशनी टेलर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में शादी के फंक्शन में एक लड़की ऐश के इस गाने पर स्टेप बाय स्टेप ऐसा शानदार डांस कर रही है कि मानो ऐश ही डांस कर रही हों. इस डांस को देखकर ना केवल पार्टी में लोग झूम उठे बल्कि सोशल मीडिया पर भी धूम मच गई है. आपको बता दें कि ये गाना ऐश्वर्या राय और बॉबी देओल की फिल्म 'और प्यार हो गया' का है. इस लड़की ने ना केवल ऐश के डांस स्टेप कॉपी किए हैं बल्कि इसकी एनर्जी भी गजब की है.

Advertisement

ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय से तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन का आया रिएक्शन, आखिरकार बता ही डाला सच

Advertisement

नेटिजंस ने दिल खोलकर की तारीफ

इस शानदार वीडियो पर तरह तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है - ओरिजिनल से भी शानदार. वहीं दूसरे बंदे ने लिखा है - वाकई ऐश से भी ज्यादा अच्छा कर रही हो. एक यूजर ने कमेंट किया है. सेम टू सेम ऐश लग रही हो. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि आपके आगे तो हीरोइन भी फेल हो जाए. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?