सलमान खान की एक्ट्रेस ने करियर की पीक पर की शादी, बनीं तीन बच्चों की मां, 47 वर्षीय रंभा की लेटेस्ट तस्वीरें करेंगी फैंस को हैरान

रंभा न केवल सलमान खान बल्कि रजनीकांत, अक्षय कुमार, गोविंदा, चिंरजीवी, कमल हासन और सुनील शेट्टी जैसे टॉप एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं. साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में खूब नाम कमाने के बाद रंभा अचानक फिल्मों से गायब हो गईं.

Advertisement
Read Time: 22 mins
जुड़वा एक्ट्रेस रंभा की लेटेस्ट तस्वीरें कर देंगी फैंस को हैरान
नई दिल्ली:

साल 1997 में आई फिल्म जुड़वा में सलमान खान के साथ रोमांस और जबरदस्त डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस रंभा ने इस फिल्म के लिए खूब सुर्खियां बटोरीं. इस फिल्म के बाद फिल्म बंधन में एक बार फिर सलमान और रंभा की जोड़ी नजर आई, ये फिल्म भी सुपरहिट रही. रंभा न केवल सलमान खान बल्कि रजनीकांत, अक्षय कुमार, गोविंदा, चिंरजीवी, कमल हासन और सुनील शेट्टी जैसे टॉप एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं. साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में खूब नाम कमाने के बाद रंभा अचानक फिल्मों से गायब हो गईं और अब लाइमलाइट से काफी दूर हैं.

एक्ट्रेस रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी है. उन्होंने महज 15 साल की उम्र में फिल्मों में एक्टिंग करना शुरू कर दिया था. सबसे पहले उन्होंने मलयालम फिल्मों में एंट्री की.

Advertisement

साउथ में ढेरों फिल्में करने के बाद उन्हें बॉलीवुड में मौका मिला और वो यहां भी चमक गईं.

Advertisement

रंभा ने साउथ की सौ से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और बॉलीवुड में भी कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं. फिल्म जुड़वा और बंधन में सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था.

Advertisement
Advertisement

साल 2010 में रंभा ने कनाडा बेस्ड बिज़नसमैन इंद्रकुमार पदमनाथन से शादी कर ली थी और इसके बाद वह कनाडा में ही शिफ्ट हो गईं. रंभा के एक बेटा और दो बेटियां हैं. वह अब अपनी फैमिली लाइफ जी रही हैं और काफी खुश नजर आती हैं. रंभा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियोज लगातार पोस्ट करती रहती हैं.

जब-जब फिल्मों पर भारी पड़ी 'धार्मिक भावनाएं'

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar