500 करोड़ से ज्यादा कमाने वाली दी दो ब्लॉकबस्टर, अचानक पर्दे से हुईं गायब, अब किसी भी भाषा में की फिल्म करने को है तैयार, पहचाना?

Anushka Shetty: अनुष्का शेट्टी का जन्म 7 नवंबर 1981 को मैंगलुरु में हुआ था. अनुष्का शेट्टी आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं.  तो चलिए उनके बर्थडे पर आपको बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
Anushka Shetty: भाइयों के साथ तस्वीर में दिख रही साउथ की सुपरस्टार को पहचाना क्या
नई दिल्ली:

बाहुबली फिल्म की रिलीज के साथ एक खूबसूरत एक्ट्रेस का नाम पूरी दुनिया में जाना माना हो गया. ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि अनुष्का शेट्टी हैं जिनके नाम को साउथ इंडियन सिनेमा में किसी पहचान की दरकार नहीं थी. बाहुबली पार्ट वन और पार्ट टू ने उन्हें देशभर में घर घर की पसंद बना दिया. हालांकि इस फिल्म के बाद अचानक एक्ट्रेस गायब हो गईं. उनके फैंस उनकी स्क्रीन पर वापसी का इंतजार करते रहे, लेकिन अनुष्का शेट्टी नजर नहीं आईं. फिल्मी पर्दे से गायब होने की वजह अनुष्का शेट्टी ने कुछ ही दिन पहले साझा की है और अपनी नई शर्त भी बता दी है.

अनुष्का शेट्टी का जन्म 7 नवंबर 1981 को मैंगलुरु में हुआ था. अनुष्का शेट्टी आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं. तो चलिए उनके बर्थडे पर आपको बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें.

Advertisement

बाहुबली से मिली घर घर पहचान

अनुष्का शेट्टी को साउथ इंडियन मूवीज में तो किसी पहचान की जरूरत नहीं है लेकिन बाहुबली की देवसेना वाले रोल ने उन्हें हर घर में एक नई पहचान दी और सबका फेवरेट बना दिया. इस फिल्म के बाद अनुष्का शेट्टी और प्रभास के लिंकअप की खबरें भी जुड़ती रहीं. आए दिन मीडिया में ये खबर नजर आई कि अनुष्का शेट्टी और प्रभास शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. खबरें यहां तक आई किं प्रभास से शादी की खातिर अनुष्का शेट्टी ने शादी की बातें चल रही थीं उन्हें भी रोक दिया, लेकिन अचानक इन सभी खबरों पर ब्रेक लग गया. न सिर्फ खबरों पर ब्रेक लगा बल्कि अनुष्का शेट्टी की फिल्में भी बमुश्किल नजर आईं.

Advertisement

न स्क्रिप्ट पढ़ी न कहानी सुनी

बाहुबली टू के बाद अनुष्का शेट्टी बमुश्किल ही किसी फिल्म में दिखीं. इस दोरान वो केवल भागमती और फिर निःशब्दम में नजर आईं. फिर अचानक वो पर्दे से गायब हो गईँ और उनके और प्रभास के बीच की खबरें भी गायब हो गईं. इस साल दर्शकों को उनकी मिसेज शेट्टी और मि. पोलीशेट्टी फिल्म देखने को मिली जिसे काफी बेहतर रिस्पॉन्स मिला. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनुष्का शेट्टी ने बताया कि उन्हें एक लंबे ब्रेक की दरकार थी जिसकी वजह से वो फिल्मी पर्दे से दूर हुईं. लेकिन अब लौट आई हैं और कहानियां सुन रही हैं. जब भी अच्छी कहानी मिलेगी वो फिल्म के लिए तैयार होंगी. बिना ये सोचे कि फिल्म किस भाषा में बन रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल की एयरस्ट्राइक में हमास चीफ Yahya Sinwar की मौत, IDF ने किया दावा
Topics mentioned in this article