रिलीज के केवल 14 दिन बाद ओटीटी पर आएगी साउथ की वो फिल्म, जिसकी एक्ट्रेस ने कॉन्ट्रवर्सी से खींचा था ध्यान

Gangs of Godavari OTT Release Date: गैंग्स ऑफ गोदावरी की चर्चा बीते दिनों काफी सुनने मिली, जिसके इवेंट पर सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण ने फिल्म की एक्ट्रेस अंजलि को स्टेज पर धक्का दिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
G
नई दिल्ली:

Gangs of Godavari OTT Release Date: पिछले दिनों एक एक्ट्रेस खूब चर्चा में रहीं, जिनका नाम अंजलि है. मामला था साउथ सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्णा यानी एनबीके द्वारा एक फिल्म इवेंट में धक्का दिया जाना. इसके चलते काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई. वहीं फैंस की नजर इस पर ही टिकी रहीं. इसी बीच एक्ट्रेस की फिल्म रिलीज हुई, जिसका नाम था गैंग्स ऑफ गोदावरी. वहीं फिल्म को अभी दो हफ्ते भी नहीं हुए की मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया, जो कि 14 जून को है. इस खबर के सामने आने के बाद लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, गैंग्स ऑफ गोदावरी के राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं, जिसके चलते हाल ही में नेटफ्लिक्स इंडिया ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज का ऐलान करते हुए पोस्टर शेयर किया और लिखा, गोदावरी भले ही हर सीज़न में अपना रास्ता बदल दे, लेकिन टाइगर रत्नाकर हमेशा के लिए खुद को उकेरने आ रहे हैं. गैंग्स ऑफ़ गोदावरी नेटफ्लिक्स पर 14 जून को तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में आ रही है! इस पोस्टर को शेयर करने के बाद लोगों का रिएक्शन देखने को मिल रहा है, जो फिल्म को हिंदी में भी रिलीज करने की बात कर रहे हैं. 

Advertisement

बता दें, गैंग्स ऑफ गोदावरी के एक्टर विश्वाक सेन ने 2017 में वेल्लीपोमैके के साथ डेब्यू किया था. लेकिन 2019 में उन्होंने फलकनुमा दास के साथ बतौर डायरेक्टर करियर की शुरुआत की थी. उनकी पॉपुलर फिल्मों की बात करें तो इनमें ई नगारानिकी इमैन्धी (2018), हिट द फर्स्ट क्लास (2020), ओरी दुवुड़ा (2022) और दस का धमका (2023) के नाम प्रमुखता से आते हैं. वहीं गैंग्स ऑफ गोदावरी की बात करें तो इस फिल्म को कृष्ण चैतन्य ने डायरेक्ट किया है. जबकि विश्वाक सेन के साथ नेहा शेट्टी, अंजलि और नस्सार अहम किरदार में हैं. जबकि नोरा फतेही का स्पेशल अपीयरेंस है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India