गदर 2 में हैंडपंप नहीं सनी देओल चलाएंगे हथौड़ा, वायरल हुए मीम्स, लोग बोले- 'ना पठान ना भाईजान अब...'

Gadar 2 Funny Memes: सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म 'गदर 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ अमीषा पटेल नजर आने वाली हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
'Gadar 2' Funny Memes: गदर 2 के पोस्टर पर बने फनी मीम्स
नई दिल्ली:

सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म 'गदर 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ अमीषा पटेल नजर आने वाली हैं. आज गणतंत्र दिवस है और इस मौके पर सनी देओल ने अपनी फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है. इस पोस्टर में सनी देओल तारा सिंह के अवतार में हाथ में बड़ा सा हथौड़ा लिए नजर आ रहे हैं. पोस्टर में सनी देओल की आंखों में गुस्सा साफ दिखाई दे रहा है. सनी देओल इस पोस्टर में काले रंग के कपड़ों के साथ हरे रंग की पगड़ी में दिखाई दे रहे हैं. सनी देओल के इस पोस्टर पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. 

Advertisement

गदर 2 के इस पोस्टर पर 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है, "हिंदुस्तान जिंदाबाद है...जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा. इस इंडिपेंडेंस डे पर हम आपके लिए 2 दशक बाद इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी सीक्वल #Gadar2 लेकर आ रहे हैं. फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज हो रही है". फिल्म के पोस्टर को कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स व कमेंट्स आ गए हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ब्लॉकबस्टर होगी सर. वेट नहीं कर सकता". एक और यूजर ने लिखा है, "अपने-अपने हैंड पंप संभाल के रखिए". एक अन्य यूजर ने लिखा है, "एक बार फिर से इतिहास रचेगा सर". पोस्टर के सामने आने पर लोग तरह-तरह के मीम भी शेयर कर रहे हैं. आइए दिखाते हैं आपको कुछ मजेदार मीम्स: 

Advertisement
Advertisement

Gadar-2 की फेक न्यूज़ किसने फैलाई आना जरा सामने कि 26 January कि रिलीज़ होगी 😡#फ्लॉप_हुई_पठान pic.twitter.com/gJ2xI7rtSU

Advertisement



 

Featured Video Of The Day
International Space Station: अंतरिक्ष में गगनयात्री भेजने की तैयारी में भारत