Gadar 2 Box Office Collection Day 60: अक्षय की फिल्म नहीं कर पाई तारा सिंह का बाल भी बांका, 60वें दिन भी रहा इतना कलेक्शन

Gadar 2 Box Office Collection Day 60: दो महीनों से लगातार दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाली तारा सिंह की फिल्म ने अपने 60वें दिन पर भी अच्छी कमाई कर ली.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Gadar 2 Box Office Collection Day 60: 60वें दिन भी 'गदर 2' का रहा इतना कलेक्शन
नई दिल्ली:

Gadar 2 Box Office Collection Day 60: इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने इतिहास रच दिया है. गदर 2 अब भी देशभर के कुछ सिनेमाघरों में टिकी हुई है और अपने आखिरी दिनों में भी शानदार कमाई कर रही है. जी हां, दो महीनों से लगातार दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाली तारा सिंह की फिल्म ने अपने 60वें दिन पर भी अच्छी कमाई कर ली. आपको बता दें कि सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने अपने 60 वें दिन 10 से 15 लाख के बीच का कलेक्शन किया. 

Advertisement

इस तरह से फिल्म का कुल कलेक्शन अब 545 लाख के आसपास पहुंच गया है. अनिल मिश्रा ने यह फिल्म 40 करोड़ के बजट में बनाई थी. फिल्म ने शुरूआती दिनों में ही बजट वसूल कर लिया था. इस बीच अक्षय कुमार की ओएमजी 2, ड्रीम गर्ल 2 और जवान जैसी फिल्में रिलीज हुई, लेकिन सनी देओल की फिल्म का बाल भी बांका नहीं कर पाई. वहीं अब अक्षय कुमार की लेटेस्ट रिलीज मिशन रानीगंज से भी गदर 2 को खासा फर्क नहीं पड़ा है. फिल्म अपने अंतिम दिनों में भी लाखों की कमाई कर रही है.

बता दें कि अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी गदर 2 साल 2001 की फिल्म गदर का सीक्वल है. इस फिल्म में सनी देओल तारा सिंह के रोल में, अमीषा पटेल सकीना के रोल में नजर आई हैं. वहीं फिल्म में उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी मुख्य भूमिका में हैं. अनिल शर्मा ने गदर 2 की सक्सेस के बाद ऐलान किया है कि वे जल्द ही गदर 3 लेकर आएंगे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla