मरून कलर सड़िया के बाद आ गया है फसल का फॉर्च्यूनर सॉन्ग, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी का धमाल

Fortuner Song: आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की भोजपुरी फिल्म फसल का नया सॉन्ग फॉर्च्यूनर सॉन्ग रिलीज हो गया है और इसे यूट्यूब पर खूब प्यार भी मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Fortuner Fasal Movie Song: भोजपुरी फिल्म फसल का फॉर्च्यूनर सॉन्ग रिलीज
नई दिल्ली:

Fortuner Fasal Movie Video Song: भोजपुरी फिल्म फसल के तो क्या कहने. इसके भोजपुरी सॉन्ग इन दिनों हर ओर छाए हुए हैं. फिर चाहे वो मरून कलर सड़िया (Maroon Color Sadiya) हो या फिर फसल में जान बसल. लेकिन अब इसका नया गाना फॉर्च्यूनर भी रिलीज हो गया है. इस गाने में एक बार फिर भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी नजर आ रही है. इस गाने में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे हैं और उनकी केमेस्ट्री इस गाने में खूब फब भी रही है. वह ना सिर्फ शानदार डांस कर रहे हैं बल्कि उनके एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं. इस गाने को यूट्यूब पर पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी फिल्म फसल के इस गाने को मशहूर सिंगर कल्पना और नीलकमल सिंह ने गाया है और सत्या सावरकर ने इसे लिखा है.

Advertisement

फॉर्च्यूनर सॉन्ग

भोजपुरी फिल्म फसल के फॉर्च्यूनर गाने की शुरुआत में निरहुआ एक सफेद कलर की फॉर्च्यूनर कार में सवार होकर आते हैं. ये कार फूलों से पूरी तरह से सजी हुई है. गाने में निरहुआ कुर्ते में दिख रहे हैं तो आम्रपाली दुबे सूट में डांस करती दिख रही हैं. दोनों के स्टेप कमाल के हैं और लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. फॉर्च्यूनर गाने को लेकर सिंगर नीलकमल सिंह की जमकर तारीफ हो रही है. यूट्यूब पर इस गाने को लेकर फैन्स के खूब कमेंट आ रहे हैं और एक ने लिखा है कि भोजपुरी के बादशाह नीलकमल सिंह. वहीं एक की राय है कि दिनेश लाल यादव बेस्ट एक्टर हैं तो बेस्ट सिंगर नीलकमल सिंह. इस तरह यहां दोनों सितारों की जमकर तारीफ की जी रही है.

Advertisement

मरून कलर सड़िया सॉन्ग

Advertisement

ये पूरा गाना एक शादी के इवेंट में शूट किया गया है. लोगों को निरहुआ के देसी स्टेप भी खूब पसंद आ रहे हैं. अब तक इस गाने को तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. फसल फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जबकि फिल्म का ये गाना 29 मई को यूट्यूब पर रिलीज हुआ था. फसल के डायरेक्टर पराग पाटिल हैं. भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया को कल्पना और नीलकमल सिंह ने गाया था.

Advertisement

कल्कि 2898 एडी मूवी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: Rahul Gandhi ने Agniveer, NEET, किसान समेत कई मुद्दों पर सरकार को घेरा