खूबसूरती के मामले में मामी ऐश्वर्या को टक्कर देती हैं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा, PHOTOS देख आप भी मान जाएंगे

अपने अलग अंदाज और स्टाइल से लोगों को अपना फैन बनाने वालीं नव्या खूबसूरती के मामले में भी बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कुछ स्टार किड्स अक्सर सुर्खियों मे छाए रहते हैं. बॉलीवुड सितारों के ये बच्चे भले ही फिल्मों में काम न करते हों, लेकिन इनकी शोहरत बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और वेटरन एक्ट्रेस जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी ऐसी ही स्टार किड्स में शामिल हैं. अपने अलग अंदाज और स्टाइल से लोगों को अपना फैन बनाने वालीं नव्या खूबसूरती के मामले में भी बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं.

भले ही नव्या सिनेमा से दूर हैं, लेकिन हमेशा लाइमलाइट में छाई रहती हैं. इन दिनों वह अपनी मां श्वेता बच्चन और नानी के साथ अपने पॉडकास्ट व्हाट द हेल नव्या (What The Hell Navya) में अलग-अलग मुद्दों पर बात करती नजर आती हैं.

सोशल मीडिया पर भी नव्या की बड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनके जीवन से जुड़ी हर बातों को जानना चाहते हैं. फैंस को नव्या का हर स्टाइल और अंदाज पसंद है.

Advertisement

6 दिसंबर 1997 को जन्मी नव्या 25 साल की हो गई हैं. उन्होंने न्यूयॉर्क की एक यूनिवर्सिटी से डिजिटल टेक्नोलॉजी में डिग्री हासिल की है.

Advertisement

नव्या इन दिनों एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट करने की खबरों की वजह से भी चर्चा में हैं. हालांकि दोनों ने इस पर कभी खुलकर बात नहीं की है. बता दें कि नव्या के भाई अगस्त्य नंदा जल्द जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: BJP और Congress का Manifesto, किसका देगी जनता साथ? | NDTV Cafe