Full Movie Farishta: फरिश्ता ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा, खेसारी लाल यादव की आवारा पागल दीवाना वाली एक्टिंग की वजह से फिल्म तीन करोड़ के पार

Bhojpuri Full Movie Farishta on YouTube: खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म फरिश्ता ने यूट्यूब पर खूब हल्ला काट रखा है. फिल्म तीन करोड़ के पार पहुंच चुकी है. फिल्म में मां के किरदार ने दिल छू लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bhojpuri Full Movie Farishta on YouTube: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी शानदार फिल्मों के लिए पहचाने जाते हैं. उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही धमाल मचा देती है. खेसारी लाल की फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियो तक हर चीज के फैंस दीवाने हैं. अगर कोई गाना रिलीज होता है तो वो ट्रेंड करने लगता है. ऐसा ही फिल्म का भी हाल है. जैसे ही कोई फिल्म यूट्यूब पर अपलोड होती है उसके कुछ ही दिनों में उसके व्यूज लाखों में हो जाते हैं. ऐसी ही उनकी एक फिल्म है फरिश्ता. जो दस महीने पहले यूट्यूब पर रिलीज हुई थी और इसे अभी तक तीन करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

भोजपुरी फिल्म फरिश्ता की बात करें तो इसमें लीड रोल में खेसारी लाल यादव, मेघा श्री, पूजा गांगुली, अमित शुक्ला, श्रद्धा नेल, प्रकाश जैश, सोनू पांडे, रिंकू भारती और खुशबू यादव नजर आएंगे. फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखा है. म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी का है और फिल्म का निर्देशन लाल बाबू पंडित ने किया है.

खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म फरिश्ता

Advertisement

खेसारी लाल यादव की भोजपुरी फिल्म फरिश्ता को लेकर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. एक कमेंट आया है कि इस फिल्म में एक मां का किरदार निभाने वाली इस मां को पैर छूकर प्रणाम है. तो वहीं एक कमेंट आया है कि खेसारी भैया क्या फिल्म बनाई है दिल से सैल्यूट बहुत मस्त फिल्म. तो वहीं एक शख्स ने लिखा है कि आज पहली बार भोजपुरी फिल्म दिल से अच्छा लगल खेसरी लाल सुपर एक्टिंग. वहीं, एक और कमेंट आया है कि इस फिल्म से एक बात समझ आ गई कि मां हमेशा साथ रहती हैं लेकिन औलाद नहीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?