फोटो में नजर आ रहे इस शख्स ने किया था बाहुबली का कत्ल, गोद में बैठा बच्चा है पुष्पा का विलेन, जानते हैं नाम

बाहुबली का कत्ल हुआ था और फोटो में आ रहा यह शख्स जिम्मेदार था. पुष्पा ने एसपी भंवर सिंह शेखावत की नाक में दम कर दिया था. आप जानते हैं फोटो में नजर आ रहे इन कलाकारों के नाम.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बाहुबली का कत्ल, बाहुबली फिल्म की सबसे बड़ी पहेली और ऐसा सीन था जिसने दर्शकों को दोबारा फिल्म तक आने के लिए मजबूर कर दिया था. हर किसी की जुबान पर यही सवाल था कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इसी तरह से पुष्पा फिल्म में पुष्पाराज की नींद हराम करने का जिम्मा एसपी भंवर सिंह शेखावत के जिम्मे था. पुष्पा 2 में भंवर सिंह और पुष्पाराज की दुश्मनी अगले लेवल पर पहुंचने वाली है. दो ब्लॉकबस्टर फिल्में और दो कलाकार. आप इनका कनेक्शन जानते हैं. अगर नहीं तो हम आपको बताए देते हैं. सोशल मीडिया पर एक फोटो सामने आई है जिसमें बाहुबली के कटप्पा और पुष्पा के एसपी भंवर सिंह शेखावत एक साथ नजर आ रहे हैं.

ट्विटर पर आई इस फोटो में 'बाहुबली: द बिगिनिंग (2015)'  के एक्टर सत्यराज नजर आ रहे हैं. सत्यराज वही एक्टर हैं जिन्होंने फिल्म में कटप्पा का किरदार निभाया था. वही कटप्पा जिसने बाहुबली का कत्ल कर दिया था. सत्यराज साउथ के जाने-माने एक्टर हैं और कटप्पा के रोल ने उन्हें दुनियाभर में लोकप्रियता दिलाई है. सत्यराज की यह फोटो काफी पुरानी है. सत्यराज की आखिरी रिलीज फिल्म सिंगापुर सैलून थी. जिसे खूब पसंद भी किया गया. सत्यराज की अगली फिल्म तोझार चेग्वेरा है.

इस फोटो में सत्यराज की गोद में नजर आ रहा बच्चा भी कोई कम पॉपुलर नहीं है आज. इस बच्चे का नाम फहाद फाजिल है जिन्हें पुष्पा में एसपी भंवर सिंह शेखावत के किरदार में देखा गया. फहाद मलयालम फिल्मों के टॉप एक्टर हैं और हाल ही में उनकी फिल्म आवेशम ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. फहाद फाजिल की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें पुष्पा 2, मारीसन और वेतैन है. इन फिल्मों में उनका एकदम अलग अवतार देखने को मिलेगा. बिल्कुल आवेशम की तरह, जिसमें उन्होंने रंगा का किरदार निभाया था. इस फिल्म का 30 करोड़ का बजट था जबकि 150 करोड़ रुपये का कलेक्शन रहा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections 2024 | हरियाणा का सियासी रण: 10 हॉट सीट का पूरा समीकरण