प्रेमी की शादी में पहुंच गई गर्लफ्रेंड, दुल्हन से की जमकर हाथापाई, तभी ढोल वाले ने जो किया लोग रह गए हैरान

आपने बॉलीवुड की फिल्मों में तो अक्सर एक्टर्स को अपने सच्चे प्यार के लिए लड़ते हुए देखा होगा. पर क्या आपने असल जिंदगी में ऐसा कभी देखा है? अगर नहीं, तो आपको हम एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देख आप समझ नहीं पाएंगे कि आपको हंसना है या दुखी होना है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक फूल दो माली कहावत तो आपने सुनी ही होगी. फिर आपने जुदाई जैसी फिल्म भी देखी होगी, जिसमें एक शख्स को दो औरतें पसंद करती हैं. साजन चले ससुराल में भी करिश्मा कपूर, तब्बू और गोविंदा के प्रेम त्रिकोण देखा जा सकता है. अब आपने बॉलीवुड की फिल्मों में तो अक्सर एक्टर्स को अपने सच्चे प्यार के लिए लड़ते हुए देखा होगा. पर क्या आपने असल जिंदगी में ऐसा कभी देखा है? अगर नहीं, तो आपको हम एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देख आप समझ नहीं पाएंगे कि आपको हंसना है या दुखी होना है, लेकिन ये बात तो तय है कि इस वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी एक बार को तो जरूर छूट जाएगी. इस वीडियो में बॉलीवुड की फिल्मों की तरह मसाला, ड्रामा और कॉमेडी है. 

दरअसल, होता यूं है कि शादी चल रही होती है तभी अचानक दूल्हे की प्रेमिका आ जाती है. हैरानी की बात ये है कि वह दुल्हन की ड्रेस में ही आती है और स्टेज पर चढ़ कर दुल्हन से हाथापाई करने लगती है. दूल्हा बेचारा दोनों के बीच पिसता नजर आता है और बीच-बीच में दोनों का झगड़ा छुड़ाने की भी कोशिश करता है. पर दोनों है कि पीछे हटने का नाम ही नहीं लेती. इस बीच सबका ध्यान ढोलवाले पर भी जाता है, जो इतने सीरियस सिचुएशन में भी ढोल बजाना जारी रखता है. दूल्हा-दुल्हन, उसकी प्रेमिका और ढोलवाले पर लोगों के ढेरों मजेदार कमेंट्स आए हैं.

Advertisement

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'अबे ढोल वाले को समझाओ मामला गंभीर है'. तो एक ने लिखा है, 'ढोल वाला कह रहा है- मैं तो पैसे लिया हूं बजाऊंगा'. एक और यूजर ने लिखा है, 'ढोल नहीं रुकना चाहिए चाहे कुछ भी हो जाए'. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, 'ये कालिया के लिए लड़ रहे हैं क्या'.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Assembly Elections के लिए रणनीति बनाने में जुटी BJP, इन दलों पर भी लगा सकती हैं दांव