सलमान खान के साथ दिख रही इस लड़की का नहीं जमा बॉलीवुड में करियर, सुपरस्टार ने शादी करने के लिए रखी शर्त तो छोड़ी इंडस्ट्री

इस तस्वीर में दिख रही ये बच्ची भी बड़े होकर खूबसूरती का ताज जीतने में कामयाब रही. बॉलीवुड में भरपूर मौका भी मिला. लेकिन किस्मत नहीं चमकी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के बाद अधिकांश हसीनाएं बॉलीवुड का रुख करती हैं. इनमें से बहुत सी ऐसी होती हैं जो अच्छा नाम भी कमाती हैं. कुछ ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतकर आई एक्ट्रेस ऐसी होती हैं जिन्हें कुछ अच्छी फिल्मों में भी काम करने का मौका मिलता है और वो बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन भी शेयर करती हैं. लेकिन फिर भी बॉलीवुड में उन्हें खास कामयाबी नहीं मिल पाती. इस तस्वीर में दिख रही ये बच्ची भी बड़े होकर खूबसूरती का ताज जीतने में कामयाब रही. बॉलीवुड में भरपूर मौका भी मिला. लेकिन किस्मत नहीं चमकी. ये एक्ट्रेस हैं नम्रता शिरोडकर. जिनकी बहन शिल्पा शिरोडकर भी हिंदी फिल्मों की हीरोइन रही हैं.

सलमान खान संग किया काम

नम्रता शिरोडकर को सलमान खान जैसे सितारे के साथ काम करने का मौका मिला. सलमान खान ट्विंकल खन्ना की फिल्म जब प्यार किसी से होता है में नम्रता शिरोडकर का लीड रोल तो नहीं था. फिर भी उन्हें अच्छी खासी स्क्रीन स्पेस मिली थी. लेकिन ये पॉपुलेरिटी उन्हें खास काम नहीं आई.

Advertisement

बता दें कि ये नम्रता शिरोडकर की पहली ही मूवी थी. इसके बाद नम्रता शिरोडकर को वास्तव, पुकार, हेराफेरी जैसी कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला. लेकिन बॉलीवुड उन्हें कुछ खास रास नहीं आया फिर ऐसा समय भी आया जब अचानक लंबे समय के लिए नम्रता शिरोडकर पर्दे से गायब ही हो गईं.

Advertisement
Advertisement

महेश बाबू संग रचाई शादी

साल 2004 के बाद से नम्रता शिरोडकर फिल्मों में दिखाई नहीं दी. असल में उन्होंने साउथ इंडियन फिल्मों के सुपर स्टार महेश बाबू से शादी रचा ली थी. महेश बाबू ने उनसे शर्त रखी थी कि वो शादी के बाद फिल्मों में काम नहीं करेंगी. नम्रता शिरोडकर ने शर्त के बदले शर्त रखी कि वो शादी करके आईं तो बंगले में नहीं अपार्टमेंट में रहेंगी. महेश बाबू ने ये बात मान ली. जिसके बाद साल 2005 में दोनों एक्टर और एक्ट्रेस एक दूसरे के हो गए. दोनों के अब दो बच्चे भी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi US Visit: अमेरिका में क्या होगा PM का पूरा कार्यक्रम, कब किससे होगी मुलाकात ?
Topics mentioned in this article