ईशा गुप्ता ने क्रॉप टॉप में शेयर की ऐसी फोटो, 'आश्रम' एक्ट्रेस की फैन्स ने यूं की तारीफ

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मिरर सेल्फी शेयर की है. लेटेस्ट स्नैप में ईशा एक बोल्ड व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ एक प्लंजिंग नेकलाइन पहने दिख रही हैं. साथ ही इससे मैचिंग नीली हाई-वेस्ट पैंट पहनी हुई है. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फोटो से फैंस का दिल जीत लेती हैं. लेटेस्ट फोटो में ईशा गुप्ता का सिजलिंग अवतार देखकर फैंस मंत्रमुग्ध हैं. लेटेस्ट फोटो में वह बेदद ग्लैमरस दिख रही हैं. इंस्टाग्राम पर  लेटेस्ट शेयर कर के उन्होंने पारा बढ़ा दिया है. राज 3डी, गोरी तेरे प्यार में, हमशक्ल, रुस्तम, कमांडो 2 और कई अन्य फिल्मों के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के सोशल मीडिया अकाउंट पर 8.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मिरर सेल्फी शेयर की है. लेटेस्ट स्नैप में ईशा व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ एक प्लंजिंग नेकलाइन पहने दिख रही हैं. साथ ही इससे मैचिंग नीली हाई-वेस्ट पैंट पहनी हुई है. अपने लुक को पूरा करने के लिए ईशा गुप्ता ने एक हाई पोनीटेल की है. उन्होंने बड़े सुनहरे झुमके के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया है. ईशा की इस सिज़लिंग मिरर सेल्फी पर फैंस ने काफी सारे कमेंट्स किए हैं. उनके फैंस ने कमेंट सेक्शन में उन पर अपार प्यार बरसाया है. एक यूजर ने लिखा, 'हर दिल की धड़कन हो आप.' एक दूसरे यूजर ने लिखा, "कोई तो रोक लो." "वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, मुझे आपसे प्यार है.  वहीं कई यूजर्स ने दिल औऱ फायर इमोजी से कमेंट सेक्शन भर दिया  है. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा को आखिरी बार टोटल धमाल में देखा गया था.  वह अपने अगले प्रोजेक्ट देसी मैजिक की तैयारी कर रही है. यही नहीं, वह एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज आश्रम 3 में भी नजर आएंगी. उनका किरदार रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रहा है. 

Advertisement

इसे भी देखें : करन कुंद्रा और डायना पेंटी सहित कई सेलेब्‍स को एयरपोर्ट पर किया स्‍पॉट

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel-Iran War के बीच जुमे के खुत्बे में Ali Khamenei के बयान से और गहराया युद्ध का संकट
Topics mentioned in this article