स्विमिंग पूल में अपने पेट डॉग के साथ मस्ती करती दिखीं ईशा गुप्ता, वायरल हुआ ये वीडियो

ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपनी मी टाइम का एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में ईशा अपने पेट डॉग के साथ पूल में स्विम करती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पूल में इंजॉय करती दिखीं ईशा गुप्ता
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ब्यूटी क्वीन रह चुकीं ईशा गुप्ता अपने ग्लैमरस लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती दिख जाती हैं. उन्होंने शनिवार (29 जून) को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह स्विमिंग पूल में अपने पेट डॉग के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि जब उनका पेट डॉग तैरकर एक्ट्रेस के पास जाता है तो ईशा उसे अपनी गोद में उठा लेती हैं और कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराती हैं. लुक की बात करें तो ईशा अर्थी-टोन्ड कटआउट मोनोकिनी में पूल में स्विम करती दिख रही हैं. उन्होंने इसके साथ गोल्ड ड्रॉप इयररिंग्स पहने हुए हैं.

ईशा ने ये वीडियो इंस्टा पर शेयर किया.

ईशा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "शनिवार की सुबह". कुछ दिनों पहले ईशा ने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक-एंड-व्हाइट मिरर फोटो शेयर की थी जिसमें वह ब्लैक लेस ब्रालेट और डेनिम जींस पहने हुए नजर आईं. फोटो में उनका टोंड ऑवरग्लास फिगर दिख रहा है. कैप्शन के लिए, उन्होंने बस इतना लिखा: “हाय”. ईशा के करियर पर नजर डालें तो, उन्होंने 2012 में क्राइम थ्रिलर 'जन्नत 2' से अपने एक्टिंग की शुरुआत की. उसके बाद से वह 'राज 3डी', 'बेबी', 'कमांडो 2', 'बादशाहो' और 'टोटल धमाल' जैसी फिल्में कर चुकी हैं.

उन्हें अब से पहले 2019 में 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' में देखा गया था. अशोक नंदा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनुपम खेर, कुमुद मिश्रा और अनुस्मृति सरकार भी हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही 'मर्डर 4', 'देसी मैजिक' और 'हेरा फेरी 3' में नजर आने वाली हैं.

Advertisement

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: कैसे मची भगदड़ और बिछ गईं 121 लाशें; Graphics से सब समझिए