नाम बदलकर फिल्मों में एंट्री, बिना तलाक लिव इन में रिश्ता, भाई की पार्टी के खिलाफ बनाई अपनी पार्टी, पहचाना क्या

साउथ सिनेमा का ये सितारा पर राजनीति की पारी में किस्मत आजमा रहा है. यहां इसकी तकदीर में क्या लिखा है ये देखना भी दिलचस्प भी होगा. हम जिस सितारे की बात कर रहे हैं वो हैं...

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हर एक्टर को सब कुछ बहुत आसानी से मिल जाए ऐसा जरूरी नहीं होता. किसी सितारो को नेम और फेम मिलता है तो फैमिली लाइफ डिस्टर्ब रहती है और फैमिली लाइफ सैटल होती है तो फैम पर असर पड़ने लगता है. साउथ के इस सुपर सितारे का लक भी कुछ ऐसा ही है जो सुपर स्टार हैं. लेकिन फैमिली लाइफ हमेशा उथल पुथल से भरपूर रही. अब ये सितारा राजनीति की पारी में किस्मत आजमा रहा है. यहां इसकी तकदीर में क्या लिखा है ये देखना भी दिलचस्प भी होगा. हम जिस सितारे की बात कर रहे हैं वो हैं पवन कल्याण. जो साउथ इंडियन सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी के भाई हैं.

नाम बदलकर फिल्मों में एंट्री

पूरी दुनिया उन्हें पवन कल्याण के नाम से जानती है. लेकिन ये उनका असली नाम नहीं है. उनका असल नाम तो है कोनिडेला कल्याण बाबू. जिन्हें बचपन से ही खेलों में बहुत दिलचस्पी थी. इसी दिलचस्पी की वजह से वो कराटे में ब्लैक बेल्ट बन चुके हैं. इसी खेल की एक चैंपियनशिप के दौरान उन्होंने अपने नाम के साथ पवन जोड़ लिया. और, इसी नाम से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. उनके फिल्मों में आने का क्रेडिट उनकी भाभी को जाता है. पवन कल्याण पर्दे के पीछे रह कर काम करना चाहते थे. भाभी के समझाने पर वो बतौर हीरो काम करने को तैयार हुए.

फैमिली लाइफ में ऊंच नीच

पवन कल्याण ने अब तक तीन शादियां की हैं. पहली पत्नी से शादी के बाद ही वो को स्टारर रेणु देसाई के साथ लिव इन में रहने लगे. इस बात से गुस्साई पहली पत्नी ने तलाक ले लिया. कुछ समय बाद पारिवारिक कारणों से दूसरी पत्नी ने भी तलाक ले लिया. पवन कल्याण ने तीसरी शादी रूसी मॉडल अन्ना लेजनेवा से की है. उनका राजनीति सफर भी फिल्मी दुनिया की तरह ऊंच नीच से भरपूर रहा. उन्होंने साल 2008 में भाई की पार्टी से सियासी सफर शुरू किया. साल 2014 में भाई की पार्टी के खिलाफ उन्होंने जन सेना पार्टी बनाई.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा