बिग बॉस ओटीटी 3 में साई केतन राव की लव कटारिया से हुई लड़ाई में एल्विश यादव का रिएक्शन, बोले-अभी तक धमकी नहीं दी थी लेकिन...

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के लेटेस्ट एपिसोड में लव कटारिया और साई केतन राव के बीच.लड़ाई पर एल्विश यादव ने रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

‘बिग बॉस ओटीटी 3' का हर एपिसोड मजेदार होता जा रहा है. जहां थप्पड़ कांड के बाद अब एक और बड़ी लड़ाई देखने को मिली, जो थी लव कटारिया और साई केतन राव के बीच. इसमें एक टास्क के बीच दोनों के बीच बहस लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलती है. जहां बाद इस हद तक बढ़ जाती है कि साई लव पर हाथ उठाने को उतारू हो जाते हैं. इसी बीच लव कटारिया के खास दोस्त और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव ने इस लड़ाई पर रिएक्शन देते हुए अपने व्लॉग में वीडियो शेयर किया है और एक मैसेज शेयर किया है. 

एल्विश यादव ने यूट्यूब पर अपने नए व्लॉग में कैप्शन दिया साई केतन की बदमाशी, जिसमें वह लवकेश, लक्ष्य और अर्चित की टांग खिचाई करते हुए नजर आते हैं और कहते हैं मैं कहता हूं लड़ जा भाई, डंक मार दे. हालांकि वह यह मजाक कहते हुए अपने रिएक्शन देते हुए कहते हैं कि साई ने लड़ाई की शुरूआत की थी औऱ लवकेश को गाली दी. इसके बाद लव ने रिएक्ट किया. वहीं उन्होंने साई को लड़ाई का जिम्मेदार बताया. 

इतना ही नहीं व्लॉग के आखिर में वह कहते हैं कि अभी तक साई को धमकी नहीं दी है. लेकिन बाहर किसी के बस की नहीं है जो ऐसे कर देता कटारिया के आगे मेरे होते हुए., पकड़ लेंगे उसको वहीं. जबकि मजाक में वह कहते हैं अभी तक धमकी नहीं दी थी लेकिन अब दे रहे हैं. 

Advertisement

लड़ाई की बात करें तो बिग बॉस द्वारा घरवालों से उनके फैसले पर सहमत होने या सना सुल्तान के फैसले के साथ जाने के लिए कहने से होती है. इसके बाद लवकेश को सना से यह कहते हुए देखा गया कि उसने अपना पक्ष और फैसला बदल लिया है. लेकिन साई कहते हैं सना ने पक्ष नहीं बदला. जिसके बाद लवकेश, साई से पूछते हैं कि वह उनके मामले में क्यों पड़ रहा है, जिस पर दोनों में बहस हो जाती है. दोनों एक-दूसरे को गालियां देना शुरू कर देते हैं जिसके बाद साई गुस्से में उठकर लवकेश की ओर भागते हैं, मगर रणवीर शौरी और अरमान मलिक साईं केतन को ऐसा करने से रोकते नजर आते हैं. 

Advertisement

इस लड़ाई की हद यहां तक बढ़ जाती है कि साई गुस्सा में अपनी शर्ट फाड़ते और कुसी फेंकते हुए नजर आते हैं. जबकि रणवीर, अरमान और अन्य घरवाले उन्हें वहां समझाते हुए दिखते हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai