बड़ा 3 अफेयर के बाद भी रह गया अकेला, छोटा अक्सर फोटोशूट से बटोरता है लाइमलाइट...ये दो लड़के हैं सुपरस्टार ब्रदर्स, पहचाना क्या?

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के दो सुपरस्टार ब्रदर्स की फोटो वायरल हो रही है, जिन्हें पहचानने में लोगों के पसीने छूट जा रहे हैं. बता दें, ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में दिख रहे दोनों भाई फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता के बेटे हैं. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी बॉलीवुड सितारे के बचपन की फोटो देखने को मिल ही जाती है. आपने अब तक न जाने कितने ही सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीर को देखा होगा. इसी क्रम में एक और नई फोटो आज हम आपके लिए एक बार फिर लेकर आए हैं. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के दो सुपरस्टार ब्रदर्स की फोटो वायरल हो रही है, जिन्हें पहचानने में लोगों के पसीने छूट जा रहे हैं. बता दें, ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में दिख रहे ये दोनों भाई फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता के बेटे हैं. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

अगर नहीं तो बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार विनोद खन्ना के लाडले बेटे अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना हैं. अक्षय खन्ना ने अपनी पहचान एक टैलेंटेड हीरो के तौर पर स्थापित तो कर ली, लेकिन उन्हें वो मुकाम हासिल नहीं हुआ जिसके वे हक़दार थे. अक्षय खन्ना ताल, हंगामा, दिल चाहता है, दृश्यम 2, हलचल, सेक्शन 375 जैसी फिल्मों में नजर आए हैं. वहीं राहुल खन्ना को बॉलीवुड हॉलीवुड और दिल कबड्डी जैसी फिल्मों में देखा गया. राहुल खन्ना अपनी फिल्मों से ज्यादा इन दिनों अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहते हैं. राहुल सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बिना कपड़ों के तस्वीरें शेयर करते हैं, जिस पर सारा और जान्हवी जैसी एक्ट्रेसेस भी फिदा हैं. जान्हवी ने तो कहा था कि वे तो इंस्टा पर राहुल को स्टॉक भी करती हैं. 

वहीं बात करें अक्षय खन्ना की तो तीन-तीन बार दिल लगाने के बाद भी वे अकेले रह गए. अक्षय का दिल सबसे पहले तारा शर्मा पर आया था. इसके बाद वे रिया सेन को दिल दे बैठे. इतना ही नहीं, कहते हैं करिश्मा कपूर संग भी वे रिश्ते में रहे, लेकिन उस दौरान करिश्मा का करियर पीक पर था और बबीता नहीं चाहती थीं कि करिश्मा करियर के इस मुकाम पर शादी करें. इस वजह से करिश्मा संग भी उनका रिश्ता टूट गया.

Advertisement

ये भी देखें: मनीषा कोइराला, उर्वशी रौतेला और पलक तिवारी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Shooter Manu Bhaker ने डाला वोट, जनता से की मतदान अपील