Ek Villain Returns Box Office Collection Day 7: कछुए की चाल चल रही है एक विलेन की कमाई, सांतवे दिन बस इतना हुआ कलेक्शन 

एक विलेन की सफलता के बाद सभी को एक विलेन रिर्टन्स (Ek Villain Returns Box Office Collection Day 7) का बेसब्री से इंतजार था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
कछुए की चाल चल रही है एक विलेन की कमाई
नई दिल्ली:

एक विलेन की सफलता के बाद सभी को एक विलेन रिर्टन्स (Ek Villain Returns Box Office Collection Day 7) का बेसब्री से इंतजार था. फिल्म तो रिलीज हुई, लेकिन फिल्म फैन्स के दिलों पर खरी नहीं उतरी है. फिल्म में चार बड़े सितारे जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया नजर आए थे, लेकिन सभी बड़े सितारों की एक्टिंग भी किरदार में जान नहीं डाल पाई. फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है और अब फिल्म के सांतवे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. चलिए जानते हैं कि एक विलेन रिर्टन्स के सांतवे दिन के रिपोर्टकार्ड में क्या है. 


किस दिन कितना रहा कलेक्शन
पहला दिन - 7.5 करोड़ रुपये
दूसरा दिन - 7. 47 करोड़ रुपये
तीसरा दिन - 9.2  करोड़ रुपये
चौथा दिन - 3.2  करोड़ रुपये
पांचवा दिन - 2.84  करोड़ रुपये
छठे दिन का कलेक्शन - 2.57 करोड़ रुपये

इन छह दिनों के आंकड़े जानने के बाद बात हम सांतवें दिन के कलेक्शन की करें तो फिल्म कछुए की चाल चलते हुए 2 करोड़ कमा चुकी है. वहीं फिल्म का टोटल कलेक्शन 33.97 करोड़ रुपये है.

Advertisement

'एक विलेन रिटर्न्स' में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं और मोहित सूरी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. एक विलेन रिटर्न्स' से पहले 2014 में 'एक विलेन' रिलीज हुई थी. फिल्म में श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख लीड रोल में थे जबकि फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था. फिल्म का बजट उस समय लगभग 40 करोड़ रुपये था और फिल्म ने लगभग 170 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

Featured Video Of The Day
कैसे जीते थे Tololiang, Tiger Hills की जंग, Retd ब्रिगेडियर Khushal Thakur ने सुनाई वीरता की दास्तां