विलेन बन शाहरुख से ज्यादा कमाया नाम, पैसे कमाने के लिए नहीं पड़ती फिल्मों की जरूरत...मां की गोद में इस सुपरस्टार को पहचाना?

फोटो में मां के साथ दिख रहा ये बच्चा आज के टाइम में बॉलीवुड का बड़ा हीरो है. इस हीरो को पैसे कमाने के लिए फिल्मों की जरूरत नहीं पड़ती. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 10 mins
ये बच्चा आज है बॉलीवुड का बड़ा सितारा
नई दिल्ली:

बचपन की इस क्यूट सी तस्वीर को देखकर क्या ये अंदाजा लगा सकते हैं कि ये बॉलीवुड का एक हैंडसम हंक है, जिसका नाम मॉडलिंग की दुनिया में फेमस हुआ. इसके बाद वो बतौर हीरो फिल्मों पर राज करता नजर आया और विलेन बनकर पर्दे पर कहर भी ढाया. बड़े होकर इस बच्चे ने बॉलीवुड में खूब दौलत और शौहरत तो कमाई है. उसके अलावा भी मुंबई में ऐसा कारोबार जमाया कि करोड़ों कमाने के लिए वो फिल्मों के इंतजार में नहीं रहते.

खूब लगाई शाहरुख की पिटाई

ये क्यूट सा बच्चा है अर्जुन रामपाल जिनके करियर की शुरुआत हुई मॉडलिंग से. उसके बाद उन्होंने फिल्मों में बतौर हीरो काम करना शुरू किया, लेकिन उन्हें असल पहचान मिली रॉक ऑन के रोल से जिसके लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला. पॉजिटिव रोल में तो अर्जुन रामपाल ने गजब किया ही है वो निगेटिव रोल में भी काफी जंचे हैं. फिल्म रा-वन और ओम शांति ओम में वो निगेटिव रोल में दिखे. दोनों ही फिल्मों के हीरो शाहरुख खान हैं. एक्शन सीन्स में कई जगह अर्जुन रामपाल शाहरुख खान पर भारी भी पड़ते हैं. उनके इस अंदाज को भी उनके फैन्स ने काफी पसंद किया.

इस बिजनेस से कमाते हैं करोड़ों

अर्जुन रामपाल ने साल 1998 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स रहीं मेहर जेसिया से शादी की. इस शादी से उनकी दो बेटियां माहिका और मायरा भी हैं. बीस साल बाद दोनों का तलाक हो गया. तलाक के करीब एक साल बाद साल 2019 में उन्होंने ऐलान किया कि उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स प्रेग्नेंट हैं. इसके बाद साल 2023 में भी इस कपल ने एक और बच्चे का स्वागत किया. चार बच्चों के पापा बन चुके अर्जुन  रामपाल फिल्में करें या न करें वो हर महीने करोड़ों  रुपये की कमाई जरूर करते हैं. वो रेस्टोरेंट लैप- द लाउंज के अलावा एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मालिक हैं जिसका नाम है चेंजिंग गणेशा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case की FIR में विश्व हरि भोले बाबा का नाम क्यों नहीं? | Sach Ki Padtaal