Dunki Box Office Collection Day 14: डंकी ने की बजट से तीन गुना ज्यादा कमाई, शाहरुख की फिल्म ने चौदहवें दिन तोड़ा रिकॉर्ड

Dunki Box Office Collection Day 14: शाहरुख खान स्टारर डंकी रिलीज के 14 दिन बाद भी पूरी दुनिया के सिनेमाघरों में काबिज है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
D
नई दिल्ली:

Dunki Box Office Collection Day 14: शाहरुख खान स्टारर डंकी रिलीज के 14 दिन बाद भी पूरी दुनिया के सिनेमाघरों में काबिज है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. साल 2023 शाहरुख के लिए बेहद अच्छा रहा क्योंकि इस साल एक के बाद एक किंग खान की तीन बिग बजट फिल्में रिलीज हुई. तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की. पहले पठान और फिर जवान ने पूरे देश में धूम मचाते हुए कमाई के कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए. वहीं डंकी की बात करें तो यह फिल्म जवान और पठान के मुकाबले थोड़ी ठंडी रही. हालांकि, इस फिल्म ने भी अच्छी कमाई की है. गिरते-संभलते फिल्म ने घरेलू स्तर पर रिलीज के 13वें दिन 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया. वहीं वर्लवाइड 400 करोड़ के आंकड़े से थोड़ा पीछे रह गई. अब 14वें दिन फिल्म ने शानदार कमाई करते हुए वर्ल्डवाइड 400 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है.

डंकी का 14वें दिन का कलेक्शन (Dunki Box Office Collection Day 14)

शाहरुख की डंकी ने रिलीज के 14वें दिन शानदार कमाई करते हुए वर्ल्डवाइड 400 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन कर लिया है. गौरतलब है कि एक दिन पहले ही फिल्म ने देशभर में 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था और वर्ल्डवाइड 400 करोड़ का आंकड़ा छूने से रह गई थी. इस छोटे से गैप को भरते हुए डंकी ने ग्लोबली 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. हालांकि, घरेलू कलेक्शन की बात करें तो 14वें दिन कमाई में गिरावट देखने को मिली है. 14वें दिन देश भर में फिल्म ने महज 3 से 4 करोड़ की कमाई की है. फिल्म का बजट 120 करोड़ है और इस लिहाज से देखें तो डंकी ने वर्ल्डवाइड अपने बजट से तीन गुना ज्यादा की कमाई की है.

सालार ने रोकी रफ्तार (Salaar Vs Dunki)

शाहरुख की फिल्म डंकी ने 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. डंकी की रिलीज के अगले दिन 22 दिसंबर को प्रभास स्टारर सालार भी दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की गई. प्रभास की सालार ने डंकी को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर दी. बॉक्स ऑफिस पर डंकी के मुकाबले सालार का बोलबाला ज्यादा रहा. इस फिल्म ने शाहरुख स्टारर डंकी की रफ्तार रोकने का भी काम किया है, जिस वजह से फिल्म के कमाई की रफ्तार लगातार धीमी हो गई. बावजूद इसके वर्ल्डवाइड डंकी अपने बजट से लगभग तीन गुना ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है.

Featured Video Of The Day
Delhi New CM: Kejriwal का इस्तीफ़ा मंजूर, राष्ट्रपति ने Atishi को CM नियुक्त किया | City Centre