Dunki Box Office Collection Day 13: तेरहवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर दहाड़ी डंकी, फिल्म ने दूसरे बुधवार को कमाए इतने करोड़

Dunki Box Office Collection Day 13: नया साल डंकी के लिए और नई खुशियां लेकर आया है. साल 2023 पूरी तरह से शाहरुख खान के नाम रहा, जिनकी जवान और पठान ने नए रिकॉर्ड बना दिए और अब रफ्तार से डंकी की कमाई जारी है.  

Advertisement
Read Time: 10 mins
Dunki Box Office Collection Day 13: शाहरुख की डंकी ने 13वें दिन की इतनी कमाई
नई दिल्ली:

Dunki Box Office Collection Day 13: नया साल डंकी के लिए और नई खुशियां लेकर आया है. साल 2023 पूरी तरह से शाहरुख खान के नाम रहा. जिनकी जवान और पठान ने नए रिकॉर्ड बना दिए और अब जिस रफ्तार से डंकी की कमाई जारी है, उसे देखते हुए लगता है कि साल 2024 का आगाज भी शाहरुख खान के लिए बहुत जबरदस्त रहा है. डंकी की कमाई का सिलसिला जनवरी के शुरुआती दिनों में भी पूरे शबाब पर है. जिसे देखते हुए माना जा रहा है कि साल का पहला हफ्ता गुजरते गुजरते ये फिल्म 400 करोड़ के क्लब में आसानी से जगह बना लेगी. फिलहाल आपको बताते हैं कि फिल्म रिलीज होने के 13वें दिन कैसा रहा फिल्म डंकी का कलेक्शन.

डंकी का 13वें दिन का कलेक्शन (Dunki Box Office Collection Day 13)

फिल्म रिलीज करने के बाद अपने 13वें दिन में प्रवेश कर चुकी है और अच्छा खासा कारोबार कर रही है. फिल्म इंडस्ट्री ट्रेकर Sacnilk के ताजा आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने तेरहवें दिन 7 से 9 करोड़ रु. की कमाई की है. जिसके बाद सिर्फ देसी बॉक्स ऑफिस की बात करें तो फिल्म भारत में 225.25 करोड़ रु. का बिजनेस कर चुकी है. इसके अलावा बाकी जगह से फिल्म ने 196.97 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. इस लिहाज से डंकी मूवी का कलेक्शन 370.25 करोड़ रु तक पहुंच चुका है.

चार सौ करोड़ क्लब में पहुंचने की उम्मीद (Dunki Worldwide Collection)

डंकी मूवी की कमाई की रफ्तार को देखते हुए ये उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म बहुत जल्द चार सौ करोड़ क्लब का हिस्सा बन जाएगी. इससे पहले साल 2023 में रिलीज हुई शाहरुख खान की एक्शन पैक्ड मूवीज पठान और जवान हजार करोड़ रु. के आसपास का कारोबार कर चुकी थीं. जबकि डंकी एक ऐसी फिल्म है जिसमें रोमांस, इमोशन्स, एक्शन और थोड़ी सी कॉमेडी भी है. जिसमें शाहरुख खान की एक्टिंग का हर फ्लेवर नजर आता है. साथ ही शाहरुख खान और तापसी पन्नू की जोड़ी भी फैन्स पसंद कर रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
गंडकी नदी में बने 24 घंटे में 4 पुल ढहे, लोगो ने बताया मेंटेनेंस में हो रही लापरवाही