Double ISMART Hindi Trailer: राम पोथिनेनी की डबल आईस्मार्ट का आया ट्रेलर, विलेन बनकर संजय दत्त ले गए लाइमलाइट, फैंस बोले- 15  अगस्त को...

Double ISMART Trailer In Hindi: 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही संजय दत्त और राम पोथिनेनी की डबल आईस्मार्ट का ट्रेलर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

Double ISMART Hindi Trailer: 15 अगस्त को नई फिल्मों का तूफान आने वाला है, जिसमें साउथ से लेकर बॉलीवुड की फिल्मों का नाम शामिल है. जॉन अब्राहम की वेदा, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2, अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर खेल में, चियान विक्रम की तंगलान और राम पोथिनेनी और संजय दत्त की डबल आईस्मार्ट की चर्चा जोरों पर है. इसी बीच मचअवेटेड फिल्म डबल आईस्मार्ट का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस कहने लगे हैं यह ब्लॉकबस्टर होगी. जबकि विलेन के रोल में संजय दत्त की फैंस तारीफ करते दिख रहे हैं. 

ट्रेलर में बिंदास और धमाकेदार अंदाज में राम पोथिनेनी की एंट्री होती है, जिसके बाद वह कॉमेडी करते हुए नजर आते हैं. लेकिन आगे जाकर संजय दत्त और राम पोथिनेनी के बीच एपिक शोडाउन देखने को मिल रहा है. फिल्म में राम आईस्मार्ट शंकर का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं संजय दत्त बिग बुल के रोल में दिख रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी