Dolly Ki Tapri Nagpur: चाय के बागान में शाहरुख खान बना ये चायवाला, करोड़ों की है नेटवर्थ

Dolly Ki Tapri Nagpur: नागपुर में चाय बेचकर पूरी दुनिया में मशहूर हुए डॉली चायवाला अब शाहरुख खान की तरह चाय के बागान में पोज मारते हुए नजर आ रहे हैं. आइए आपको दिखाएं उनका यह वीडियो.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Dolly Ki Tapri Nagpur: डॉली चायवाला बने शाहरुख खान
नई दिल्ली:

Dolly Ki Tapri Nagpur: बॉलीवुड स्टार से लेकर बिल गेट्स से मुलाकात करने वाले डॉली चायवाला आज किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं. नागपुर में छोटा सा चाय का ठेला लगाकर अपनी चाय से करोड़ों लोगों को दीवाना बनाने वाले डॉली चायवाला इन दिनों अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर चाय वाले डॉली साहब का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वह चाय के बागान में शाहरुख खान को कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं और उनके इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. चलिए आपको भी दिखाते हैं शाहरुख के अंदाज में डॉली चायवाला का यह वीडियो.

शाहरुख की तरह पोज मारते डॉली चायवाला
इंस्टाग्राम पर डॉली की टपरी नागपुर नाम से बने ऑफिशियल पेज पर डॉली चायवाला का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में डॉली चायवाला उर्फ सुनील पाटिल चाय के बागान में घूमते हुए नजर आ रहे हैं और शाहरुख खान के दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के फेमस गाने तुझे देखा तो यह जाना सनम पर रील बनाते हुए दिख रहे हैं. ब्लू कलर की डेनिम जैकेट, जीन्स और आंखों में चश्मा लगाए डॉली चायवाला इस वीडियो में शाहरुख की तरह ही पोज मार रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 4.25 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने इसपर मजेदार कमेंट किया अरे भाई तू चाय पत्ती तोड़ने आ गया वहां दुकान कौन देख रहा है? इसी तरह से कई यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट्स किए.

कौन है डॉली चायवाला
डॉली चायवाले का असली नाम सुनील पाटिल है. वो नागपुर में चाय का ठेला लगाते हैं. उनका चाय बनाने का अनोखा अंदाज सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हुआ कि उनके इंस्टाग्राम पर 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं. बताया जाता है कि वह रोजाना 350 से 500 कप चाय बेचते हैं और रोजाना की उनकी कमाई हजारों रुपए है. वह अपनी इस छोटी सी दुकान से 10 लाख से ज्यादा पैसे कमा चुके हैं. डॉली चायवाला को उस समय ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली जब उनकी मुलाकात बिल गेट्स से हुई. उनका यूट्यूब पर एक चैनल भी है जिसका नाम डॉली की टपरी नागपुर है जिसके 14.6 लाख सब्सक्राइबर हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Flight Bomb Threat: 4 उड़ानों में बम की फर्जी कॉल करने के मामले में नाबालिग हिरासत में