Doctor G Box Office Collection Day 1: कम बजट के बावजूद शानदार रही आयुष्मान की फिल्म की ओपनिंग, पहले दिन हुई बंपर कमाई

रिलीज के पहले दिन आयुष्मान की फिल्म डॉक्टर जी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की.

Advertisement
Read Time: 10 mins
D
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म डॉक्टर जी का फैन्स को कबसे इंतजार था. आख़िरकार 14 अक्टूबर को डॉक्टर जी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. रिलीज के पहले दिन आयुष्मान की फिल्म डॉक्टर जी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की. शुरूआती अनुमानों की मानें तो पहले दिन फिल्म की कमाई करोड़ों में हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 3.25 से लेकर 3.75 करोड़ रुपए की कमाई की है. यह फिल्म के लिए एक अच्छा नंबर बताया जा रहा है, क्योंकि उम्मीद लगाई जा रही थी कि फिल्म रिलीज के पहले दिन 2.25 से 2.75 के बीच का कलेक्शन करेगी. डक्टर जी का कलेक्शन आयुष्मान खुराना की लास्ट रिलीज फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी से बेहतर है.

फिल्म डॉक्टर जी का प्रमोशन बहुत ज्यादा नहीं किया गया था और ना ही फिल्म में कोई हिट नंबर है, इसके बावजूद फिल्म की कमाई जबरदस्त रही है. आयुष्मान ने अपनी आखिरी फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी का प्रमोशन जोरों-शोरों से किया था. हालांकि उन्होंने इस बार ऐसा कुछ नहीं किया, इसके बाद भी फिल्म ने अपने पहले दिन ठीक-ठाक रुपए कमा लिए. बता दें, फिल्म डॉक्टर जी का का फर्स्ट डे कलेक्शन अटैक (1.33 करोड़ ओपनिंग डे), रनवे 34 (1.70 करोड़ ओपनिंग डे) और जयेशभाई जोरदार (1.67 करोड़ रुपए ओपनिंग डे) जैसी फिल्मों से बेहतर रहा.  डॉक्टर जी की ओपनिंग सुपरहिट फिल्म द कश्मीर फाइल्स के आस-पास रही है.

फिल्म डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के अलावा शेफाली शाह भी मुख्य भूमिका में नजर आई हैं. फिल्म को अनुभूति कश्यप ने डायरेक्ट किया है. ये उनकी बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है. फिल्म को टाइम्स ऑफ इंडिया समूह की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी जंगली पिक्चर्स ने बनाया है.

Advertisement

ये भी देखें: Bollywood Gold: Pakeezah के गाने में कौन थी वो Actress जो बनी Meena Kumari?

Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News