जब कोई करता था तारीफ तो ऐसे जवाब देती थीं दिव्या भारती, पुराना इंटरव्यू वीडियो वायरल, देखकर आप भी हो जाएंगे फैन

बॉलीवुड में पहली ही फिल्म से दिव्या भारती रातोंरात स्टार बन गई थीं. उनकी फिल्म विश्वात्मा कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन दिव्या की एक्टिंग ने जरूर कमाल दिखा दिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिव्या भारती
नई दिल्ली:

दिव्या भारती अपने जमाने की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक थीं. उन्होंने साउथ के साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. दिव्या को शुरू से ही एक्टिंग करने में रुचि थी. जिसकी वजह से उन्होंने 16 साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख लिया था. उन्होंने फिल्म 'बोब्बिली राजा' से साउथ में कदम रखा था. उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम करके बॉलीवुड में एंट्री ली. बॉलीवुड में पहली ही फिल्म से दिव्या भारती रातोंरात स्टार बन गई थीं. उनकी फिल्म विश्वात्मा कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन दिव्या की एक्टिंग ने जरूर कमाल दिखा दिया था. अपनी खूबसूरती के लिए जाने जानी वाली दिव्या भारती का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें कोई उनकी तारीफ कर रहा है तो उनका रिएक्शन देखने वाला है.

दिव्या भारती का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें जब कोई उनकी तारीफ कर रहा है तो उसमें उनका रिएक्शन देखने वाला है. वीडियो में दिव्या से किसी ने पूछा-  जब कोई आपकी तारीफ करता है तो आपको कैसा लगता है? इसके जवाब में दिव्या कहती हैं- बहुत अच्छा लगता है. फिर वो पूछते हैं और जो तारीफ करता है- इसके जवाब में दिव्या कहती हैं वो उससे भी अच्छा लगता है.

दिव्या का एक्सप्रेशन हुआ वायरल

वीडियो में उसके बाद वो शख्स दिव्या की आंखों और बालों की खूब तारीफ करता है. तारीफ सुनकर दिव्या का रिएक्शन देखने वाला है. वो बेहद खुश हो जाती हैं. दिव्या के इस वीडियो पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं. एक ने लिखा-अगर ये जिंदा होतीं तो बॉलीवुड पर राज करतीं. वहीं दूसरे ने लिखा- संसार की सबसे सुंदर और प्यारी महिला. एक ने लिखा- दिव्या भारती जैसी एक्ट्रेस अभी तक पैदा ही नहीं हुई सब बॉलीवुड एक्ट्रेस फीकीं हैं इनके सामने. बता दें दिव्या बहुत ही कम उम्र में इस दुनिया को छोड़कर चली गई थीं. बताया जाता है कि दिव्या ने सुसाइड किया था. उनकी मौत की गुत्थी आज तक सुलझ नहीं पाई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India