दिशा पटानी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड की दीवानगी हुई हद पार, बाजू पर बनवाया एक्ट्रेस के चेहरे का टैटू 

दिशा पटानी के कथित बॉयफ्रेंड के नाम एलेक्जेंडर एलिक्सिक बताया जा रहा है. उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे अभी तक टाइगर भी नहीं कर पाए थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
दिशा पटानी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने बनाया दिशा के चेहरे का टैटू
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. पहले जहां टाइगर संग रिश्ते को लेकर वे चर्चा में रहा करती थीं, तो वहीं अब अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर इन दिनों एक्ट्रेस टॉक ऑफ द टाउन बन गई हैं. दिशा आए दिन अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हो रही हैं. वहीं उनके इस नए बॉयफ्रेंड ने दिशा के प्यार में सारी हदें पार कर दी है. आखिर क्या कर दिया है उन्होंने ऐसा, चलिए आपको बताते हैं.

दिशा पटानी के कथित बॉयफ्रेंड के नाम एलेक्जेंडर एलिक्सिक बताया जा रहा है. उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे अभी तक टाइगर भी नहीं कर पाए थे. दरअसल, एलेक्जेंडर ने अपने हाथ पर एक बेहद ही स्पेशल टैटू बनवाया है. इस खास टैटू को उन्होंने अपने बाजू पर बनवाया है. हम इस टैटू को खास इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि इसमें उन्होंने दिशा का चेहरा और हाथ बनवाया है.

Advertisement

वहीं दिशा पटानी ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एलेक्जेंडर का वीडियो शेयर किया है. क्लिप में पहले दिशा टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इसके बाद कैमरा एलेक्जेंडर के बाजू पर जूम हो जाता है, जहां दिशा के चेहरे का टैटू नजर आता है. एलेक्जेंडर ने अपने पूरे बाजू पर दिशा का चेहरा बनवा लिया है, जो कि देखने में काफी प्यारा और यूनिक लग रहा है. इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने इस पर रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'टाइगर अभी जिंदा है'. तो एक दूसरे ने लिखा, 'अब टाइगर का क्या होगा'. बता दें, कुछ समय पहले ही दिशा और टाइगर का ब्रेकअप हो गया था. अब कथित तौर पर एक्ट्रेस एलेक्जेंडर को डेट कर रही हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात