रानी चटर्जी ने दीदी नंबर 1 का BTS वीडियो किया शेयर, एक्ट्रेस का ऐसा भोजपुरिया अंदाज बार-बार देखेंगे वीडियो

Rani Chatterjee Didi No 1 BTS Video: भोजपुरी सितारे इन दिनों फिल्मों की शूटिंग के खूब बीटीएस वीडियो शेयर कर रहे हैं. अब रानी चटर्जी ने दीदी नंबर 1 बीटीएस वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
D
नई दिल्ली:

Didi No 1 BTS Video: भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग कैसे होती है? सितारे किस तरह से सेट पर काम करते हैं? भोजपुरी फिल्मों के बीटीएस वीडियो किस तरह के होते हैं? इन सब बातों का भोजपुरी फिल्मों के दीवानों को बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बात को भोजपुरी सुपरस्टार भी समझने लगे हैं और इसी वजह से तो वह बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर करने लगे हैं. बड़की बहू छोटकी बहू फेम एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, यह बीटीएस वीडियो है. इस वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडियो में जिस अंदाज में रानी चटर्जी भोजपुरी डायलॉग बोल रही हैं, वह फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

रानी चटर्जी ने भोजपुरी फिल्म दीदी नंबर 1 से जुड़ा एक वीडयो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें अपनी फिल्म के लिए डबिंग करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रानी चटर्जी ने लिखा है, 'फिल्म की सबसे अहम बात यह है कि शूटिंग के दौरान जो भी डायलॉग बोले जाते हैं, उन्हें दोबारा डब किया जाता है. यह एक महत्वपूर्ण हिस्सा है लेकिन यह एक बहुत ही कठिन हिस्सा भी है. दीदी नंबर 1 की डबिंग पूरी हो गई है. तैयार रहें बहुत जल्दी फिल्म आने वाली है.'

दीदी नंबर 1 का रानी चटर्जी का बीटीएस वीडियो

Advertisement

भोजपुरी फिल्म दीदी नंबर 1 की डबिंग करते हुए रानी चटर्जी के इस वीडियो पर एक फैन ने इस पर कमेंट किया है कि भोजपुरी मस्त बोलती हैं आप. तो एक और कमेंट आया है कि क्यूटनेस ओवरलोड. कोई रानी चटर्जी को बधाई दे रहा है तो कोई फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. बड़की बहू छुटकी बहू फिल्म दंगल पर रिलीज हुई है. इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है, ओटीटी पर इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana के Pundri में संबोधन के दौरान Kejriwal ने कहा- जिसकी भी सरकार बने, बिजली फ्री करवा दूंगा'