क्या सुचित्रा पिल्लई ने चुराया था प्रीती जिंटा का बॉयफ्रेंड? एक्ट्रेस ने सालों बाद किया उन आरोपों का खुलासा

सालों पहले सुचित्रा पिल्लई पर यह आरोप लगा था कि उन्होंने प्रीती जिंटा के बॉयफ्रेंड को चुरा लिया है. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है. अब उन्हें सोनाली बेंद्रे और जयदीप अहलावत की वेब सीरीज ब्रोकन न्यूज 2 में देखा जा रहा है. सालों पहले सुचित्रा पिल्लई पर यह आरोप लगा था कि उन्होंने प्रीती जिंटा के बॉयफ्रेंड को चुरा लिया है. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में सुचित्रा पिल्लई ने सिद्धार्थ कनन को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उनके पति लार्स क्जेल्डसेन और प्रीती जिंटा उन दिनों डेट कर रहे थे और जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तब वे लार्स से मिलीं. ऐसे में उन पर बॉयफ्रेंड चुराने का जो आरोप लगा था वो सरासर गलत था. 

एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं खुद को बॉयफ्रेंड चुराने वाला नहीं मानती हूं. ये लोगों की मेरे बारे में फैलाई एक अफवाह थी. मैं कभी भी किसी रिलेशनशिप के बीच में नहीं आई'. सुचित्रा ने कहा, 'मेरे बारे में जो कहानी फैलाई गई है, मैं उससे बिलकुल भी सहमत नहीं हूं. मैं कभी भी लार्स और प्रीती के बीच नहीं आई थी. प्रीती और लार्स के बीच ब्रेकअप के बाद मैं लार्स की जिंदगी में आई. दोनों काफी पहले अपने निजी कारणों की वजह से अलग हो गए थे. मैं उनके ब्रेकअप की वजह नहीं थी'.

सुचित्रा पिल्लई ने कहा कि प्रीती उनकी दोस्त नहीं हैं. उन्होंने कहा कि एक कॉमन फ्रेंड की वजह से वे और प्रीती एक-दूसरे को जानते है. वे कभी भी दोस्त नहीं थे. आपको बता दें कि सुचित्रा पर एक बार नहीं बल्कि दो बार बॉयफ्रेंड चुराने का आरोप लग चुका है. एक्ट्रेस ने बताया कि जब वे लंदन से वास लौटीं तो उस दौरान वे एंड्रू कॉइन को डेट कर रही थीं. उन पर आरोप लगा था कि उनकी वजह से एंड्रू और अचला का ब्रेकअप हुआ है. हालांकि सुचित्रा ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था.  

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: PM Modi ने Mumbai दौरे में Congress पर लगाए बड़े आरोप!