गोविंदा की मां को नापसंद थी ये एक्ट्रेस, धर्मेंद्र भी नहीं बनाना चाहते थे देओल खानदान की बहू, 90s की इस टॉप एक्ट्रेस को पहचाना?

ये क्यूट बच्ची 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकी हैं. इनकी खूबसूरती पर बॉबी देओल और गोविंदा जैसे हीरो फिदा थे. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 3 mins
90 के दशक की सुपरस्टार है ये लड़की
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में 80 और 90 के दौर में ऐसी कई अभिनेत्रियां रही हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में अपने नाम का सिक्का जमाया और आज भी इन एक्ट्रेसेस का कोई जवाब नहीं है. ये फिल्मों के अलावा वेब सीरीज में भी नजर आ रही हैं. इसी तरह से बॉलीवुड की ये अदाकारा भी रही हैं, जो इस तस्वीर में अपनी फैमिली के साथ बहुत ही क्यूट पोज देती नजर आ रही हैं. जरा गौर से देखिए इस तस्वीर को और पहचानने की कोशिश करें कि ये 90 के दौर की कौन सी एक्ट्रेस हैं. आपको हिंट के लिए बता दें कि गोविंदा इस एक्ट्रेस को अपना दिल दे बैठे थे.

इस पुरानी विंटेज फोटो को जरा गौर से देखिए. एक हंसती खेलती फैमिली आपको नजर आ रही है. इस फैमिली फोटो में बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा छुपी हुई हैं. अगर गौर से देखने के बाद भी आप गैस नहीं कर पाए तो आपको बता दें कि इस तस्वीर में प्यारी सी स्माइल करती ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि नीलम कोठारी हैं, जो इस चाइल्डहुड पिक्चर में बेहद ही क्यूट और मासूम लग रही हैं.

नीलम कोठारी ने 1984 में जवानी फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की और हम साथ-साथ है, खुदगर्ज, दूध का कर्ज, इलजाम जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया. साल 2020 में वो नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज फैबुलस लाइट्स ऑफ बॉलीवुड वाइस में नजर आ चुकी हैं. 56 साल की उम्र में भी उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. वो ना सिर्फ एक फेमस अदाकारा हैं बल्कि एक शानदार ज्वेलरी आर्टिस्ट भी हैं. 2019 में उन्हें बेस्ट ज्वेलरी डिजाइन के लिए आईकॉनिक अचीवर्स अवार्ड भी दिया गया था.

Advertisement
Advertisement

नीलम अपने लव अफेयर्स के लिए खूब चर्चा में रही हैं. उनका नाम बॉलीवुड के हैंडसम हंक बॉबी देओल से लेकर गोविंदा तक के साथ जुड़ चुका है, लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया. कहते हैं कि गोविंदा की मां को एक्टर संग उनका रिश्ता पसंद नहीं था, तो वहीं धर्मेंद्र भी नीलम को अपने घर की बहू नहीं बनाना चाहते थे. बता दें कि नीलम की पहली शादी साल 2000 में ऋषि सेठिया से हुई थी, लेकिन ये शादी भी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई. इसके बाद 2011 में उन्होंने टेलीविजन एक्टर समीर सोनी के साथ दूसरी शादी की, जिससे उनकी एक बेटी अहाना हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India के Wankhede Stadium में जश्न से पहले MCA सदस्य Jitendra Awhaad को याद आया 2007