हीरोइन्स के साथ बात करने से झिझकते थे धर्मेंद्र, शर्मीले एक्टर को इस एक्ट्रेस ने दी जोर की झप्पी, बोले- उसके बाद वो..

धर्मेंद्र ने कई एक्टर एक्ट्रेस के साथ काम किया है. अपने दोनों बच्चों को भी सक्सेसफुली लॉन्च किया है. लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब धर्मेंद्र भी हीरोइन्स के साथ काम करने से झिझकते थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

कोई एक्टर जब बड़ा सितारा बन जाता है तब लोग उसे सलाम करते हैं. उससे सीनियर एक्टर एक्ट्रेस भी उस फ्रेंडली बिहेव करते हैं. वही सितारा जब नए कलाकार के तौर पर इंड्स्ट्री में कदम रखता है तब वो डरा सहमा सा होता है. सीनियर एक्टर्स के साथ काम करते हुए भी वो आसानी से कंफर्टेबल नहीं हो पाता. आज की तारीख में बॉलीवुड के दिग्गज बन चुके धर्मेंद्र भी इस दौर से गुजर चुके हैं. आज धर्मेंद्र फिल्मी दुनिया का जानामाना नाम है. उन्होंने कई एक्टर एक्ट्रेस के साथ काम किया है. अपने दोनों बच्चों को भी सक्सेसफुली लॉन्च किया है. लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब धर्मेंद्र भी हीरोइन्स के साथ काम करने से झिझकते थे.

इस एक्ट्रेस के साथ झिझक रहे थे धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने खुद एक रियल्टी शो में खुद से जुड़ी इन पुरानी यादों को शेयर किया. इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस पुराने वीडियो में धर्मेंद्र बता रहे हैं कि वो शुरुआत में फिल्मों में काम करने आए थे तब काफी शर्मीले थे. खासतौर से जब उनका सामना फिल्मी दुनिया की सीनियर एक्ट्रेस से होता था वो थोड़ा झेंप जाते थे. धर्मेंद्र ने कहा कि वो अपने करियर के शुरूआती सालों में अनपढ़ फिल्म कर रहे थे. इस फिल्म में माला सिन्हा उनकी हीरोइन थे. जो पहले से ही फिल्मी दुनिया की एक स्थापित एक्ट्रेस थीं. उनके साथ सीन करने में धर्मेंद्र झिझक रहे थे.

Advertisement

एक झप्पी से बन गई बात

धर्मेंद्र ने आगे कहा कि माला सिन्हा को ये समझते देर नहीं लगी कि धर्मेंद्र उनके साथ कंफर्टेबल नहीं हो पा रहे हैं. उन्हें ये समझते देर नहीं लगी कि नए नवेले धर्मेंद्र कॉन्फिडेंट फील नहीं कर रहे हैं. इसके बाद माला सिन्हा ने उन्हें एक जोरदार झप्पी दी. धर्मेंद्र इस वायरल क्लिप में कहते सुने जा सकते हैं कि बस उसके बाद वो खुल गए. फिर उन्हें किसी के साथ काम करने में झिझक नहीं हुई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Varanasi Prayagraj Highway Accident पर PM Modi ने जताया शोक, घायलों का चल रहा उपचार
Topics mentioned in this article