कभी बॉलीवुड की इस खूबसूरत हसीना के प्यार में पड़ गए थे धर्मेंद्र, इसलिए बनानी पड़ी दूरी, 61 साल की उम्र में अब दिखती हैं ऐसी

आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही एक एक्ट्रेस से मिलाने जा रहे हैं जो 61 साल की उम्र में भी यंग हीरोइनों को बराबरी की टक्कर दे सकती हैं. हम बात कर रहे हैं अपने जमाने में मिथुन और धर्मेंद्र जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी अनीता राज की

Advertisement
Read Time: 23 mins
धर्मेंद्र का आ गया था अनीता राज पर दिल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी है, जिन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. देखकर अगर ये कहा जाए कि वक्त थम गया है तो गलत नहीं होगा. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही एक एक्ट्रेस से मिलाने जा रहे हैं जो 61 साल की उम्र में भी यंग हीरोइनों को बराबरी की टक्कर दे सकती हैं. हम बात कर रहे हैं अपने जमाने में मिथुन और धर्मेंद्र जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी अनीता राज की. वो आज 61 साल की उम्र में भी अपनी खूबसूरती और फिटनेस से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं. अगर यकीन नहीं होता तो उनकी इन तस्वीरों को आप देख लीजिए.

सबसे पहले अनीता राज की इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए. ये तस्वीर उनकी पहली फिल्म प्रेम गीत के दौरान की है, जिसमें वो केवल 19 साल की थीं और उन्होंने 1981 में आई फिल्म प्रेम गीत से अपने करियर की शुरुआत की थी.

Advertisement

अब जरा अनीता राज की इस लेटेस्ट तस्वीर पर नजर डालिए, जिम में वर्कआउट करती अनीता की इन तस्वीरों को जिसने भी देखा वो उनकी फिटनेस का कायल हो गया.

Advertisement
Advertisement

इन तस्वीरों में अनीता काफी यंग और फिट नजर आ रही हैं. अनीता राज सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके एक लाख 26 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वो अपनी फिटनेस रूटीन शेयर करती रहती हैं.

Advertisement

बहुत कम लोग जानते हैं कि अनीता राज के पिता भी बॉलीवुड एक्टर रह चुके हैं. उनका नाम जगदीश राज खुराना है जिन्होंने 144 फिल्मों में पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई है और इसके चलते उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है. वहीं, उनके भाई बॉबी राज भी एक कंटेंट राइटर हैं. अनिता राज के पति सुनील हिंगोरानी बॉलीवुड डायरेक्टर हैं, जिनसे उनकी शादी 1986 में हुई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक वक्त समय था जब धर्मेंद्र को अनीता राज से प्यार हो गया था, लेकिन इससे पहले कि दोनों की लव स्टोरी आगे बढ़ती, धर्मेंद्र के घरवाले उन पर दबाव बनाने लगे और धर्मेंद्र ने अनीता से दूरी बना ली.

अनीता राज के फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने 1981 में प्रेम गीत फिल्म के अलावा गुलामी, नौकर बीवी का, करिश्मा कुदरत का, सत्यमेव जयते, जरा सी जिंदगी, आतिशबाजी, घर की इज्जत, शेर दिल जैसी 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.

Featured Video Of The Day
Nepal के PM को सत्ता से बेदखल करने की तैयारी, India के लिए बन सकती है नई सिरदर्दी