मैं चुप रहूंगा... रक्षा बंधन पर धर्मेंद्र ने क्यों पुरानी तस्वीर के साथ लिखी ये बात

Dharmendra Instagram Post: 19 अगस्त को रक्षा बंधन के मौके पर सुपरस्टार धर्मेंद्र के पोस्ट ने फैंस के मन में सवाल खड़े कर दिए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

Dharmendra Instagram Post On Raksha Bandhan: पूरा देश रक्षा बंधन सेलिब्रेट कर रहा है. इस मौके पर सेलेब्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. इसी बीच एक पोस्ट सुपरस्टार धर्मेंद्र ने किया है, जिसने फैंस को चिंता में डाल दिया है. दरअसल, कुछ लाइनों के साथ धरम पाजी ने चुप रहने की बात लिखी है, जिसके बाद उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी फोटो के साथ सुपरस्टार धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, करने के लिए. कर लेता हूं बात. बात सुन लेते हैं. सुनने के लिए. असर बात का कुछ भी नहीं. ना भी करूं कोई बात नहीं. चुप्पी सोना है. मैं चुप रहूंगा. इस पोस्ट को देख फैंस कमेंट में रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या हुआ है. 

हालांकि इस पोस्ट के अलावा सुपरस्टार ने एक और पोस्ट रक्षा बंधन की बधाई देते हुए शेयर किया है. यह उनकी एक फिल्म का सीन है, जिसमें एक्ट्रेस उनके हाथ में राखी बांधते हुए दिख रही है.

इस पोस्ट पर सनी देओल ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, इस गाने का आज तक भी कोई मुक़ाबला नहीं है. रक्षा बंधन का सबसे सुंदर गाना है ये और सबसे सुंदर हीरो धर्म जी इसमें हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari On Modi 3.0: पूर्ण बहुमत न होने से भी काम में कोई अंतर नहीं: Nitin Gadkari