जब धर्मेंद्र ने पहना था व्हाइट गाउन, शर्माते हुए इस एक्ट्रेस के साथ दिया था पोज, वायरल हुई फोटो

धर्मेंद्र की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें धरम पाजी व्हाइट गाउन पहने एक्ट्रेस के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र यानी कि वो स्टार जो अपनी एक्टिंग और स्टाइल के साथ साथ अपने फिजीक के लिए भी फेमस हुए. एक दौर में जब एक्टर्स अपनी बॉडी और सिक्स पैक ऐब्स पर ध्यान नहीं देते थे. उस दौर में भी धर्मेंद्र अपनी कद काठी और अपने डीलडौल के चलते सबसे अलग नजर आते थे. उन्हें अपने दौर में बॉलीवुड के सबसे माचो हीरो होने का खिताब मिल गया था. लेकिन कुछ फोटोशूट ऐसे भी हैं जिसमें धर्मेंद्र को देखकर शायद उनके फैन्स को भी हंसी आ जाए. धर्मेंद्र का ऐसा ही एक फोटो वायरल हो रहा है. इसमें वो अपने दौर की एक बेहद बोल्ड और ब्यूटिफुल हीरोइन के साथ खड़े हैं लेकिन उनका अंदाज बेहद फनी है.

व्हाइट गाउन में धर्मेंद्र

खुद जीनत अमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये पिक शेयर की है. इस पिक में सबसे मजेदार बात ये है कि धर्मेंद्र जैसा माचो हीरो लड़कियों की ड्रेस पहने दिख रहा है जबकि जीनत अमान पैंट शर्ट पहने हैं. जीनत अमान ने प्लेन ब्लैक ट्राउजर पहना है और चैक की शर्ट पहनी है. उस पर ब्राउन बिना आस्तीन वाला जैकेट है. जिसे मैचिंग हेट और बेल्ट के साथ पेयर किया है. लुक कंप्लीट करने के लिए उन्हें बहुत बारीक सी मूंछे भी लगाई गई हैं. जबकि धर्मेंद्र व्हाइट कलर का गाउन पहने हुए हैं और गाउन से मैच करता हुआ हैट भी लगा रखा है.

Advertisement

गाने के लिए लिया गेटअप

जीनत अमान ने अपने ही इंस्टाग्राम अकाउंट से इस ड्रेसअप की वजह भी शेयर की है. जीनत अमान ने कैप्शन में लिखा है कि ये गेटअप सॉन्ग सरे बाजार करेंगे प्यार के लिए लिया था. ये गाना फिल्म कातिलों का कातिल का है. इसमें जेंडर रोल रिवर्स किया गया था. इस गेटअप से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाना पूरी तरह से कॉमिकल होगा. धर्मेंद्र का फनी लुक देखकर ही ये पता चलता है कि देखने वाले गाना देखकर हंसते हुए लोट पोट जरूर हुए होंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी मायानगरी Mumbai! | City CentreGanesh Visarjan 2024: धूमधाम से विदा हुए गणपति, बप्पामय हुई पूरी