बॉबी देओल ने पापा धर्मेंद्र और बहन अजीता की शेयर की अनदेखी तस्वीर, हीमैन ने कमेंट में शेयर कर दिया बेटी का निक नेम 

Bobby Deol shares Unseen Pic Of Dharmendra And Sister Ajeeta: बॉबी देओल ने पिता धर्मेंद्र के साथ बहन अजेता देओल की एक तस्वीर शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

Bobby Deol shares Unseen Pic Of Dharmendra And Sister Ajeeta: बॉबी देओल अपनी अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वहीं सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस के लिए नया अपडेट शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन उनके द्वारा शेयर  की गई लेटेस्ट तस्वीर ने फैंस का ही नहीं सुपरस्टार धर्मेंद्र का भी ध्यान खींच लिया है क्योंकि तस्वीर में उनके पिता और बहन अजीता पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस ने अपना रिएक्शन कमेंट में भरपूर दिया है. 

बॉबी देओल ने शेयर की बहन अजीता की फोटो, पापा धर्मेंद्र ने किया कमेंट

दरअसल, बहन अजीता के बर्थडे पर बॉबी देओल ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें सुपरस्टार धर्मेंद्र अपनी बेटी के साथ कैमरे को पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर अभी तक किसी ने भी नहीं देखी थी. वहीं इस फोटो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, हे अजीता हैप्पी बर्थडे लव यू मोस्ट. 

धर्मेंद्र ने कही यह बात

इस पोस्ट पर पहला कमेंट धर्मेंद्र का आया, जिन्होंने लिखा, हैप्पी बर्थडे अननुआन, जीते रहो खुश रहो सेहतमंद रहो मेरी डार्लिंग बेबी. इसके बाद तो कमेंट में हार्ट इमोजी की बहार लग गई है. वहीं कमेंट में हैप्पी बर्थडे लिखते हुए फैंस सुपरस्टार की बेटी को विश करते हुए नजर आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि धर्मेंद्र की दो शादियां हुई हैं, जिनमें पहली पत्नी प्रकाश कौर से चार बच्चे सनी देओल, बॉबी देओल, विजेता देओल और अजेता देओल हैं. वहीं दूसरी पत्नी हेमा मालिनी से दो बेटियां ईशा और अहाना देओल हैं. 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Mumbai Fire News: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 5 लोगों की मौत
Topics mentioned in this article