Ind Vs Pakistan T20 World Cup मैच से पहले धनाश्री वर्मा ने शेयर की ये रील, लोग बोले- इंडियन जर्सी की इज्जत करो प्लीज

Ind Vs Pakistan मैच को लेकर पब्लिक में खासी एक्साइटमेंट है. इस बीच युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा ने नेहा कक्कड़ के साथ एक वीडियो शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
टीम इंडिया को चीयर करने पहुंचीं नेहा और धनाश्री
नई दिल्ली:

Ind Vs Pakistan T20 World Cup: इंडिया वर्सेज पाकिस्तान के मैच को लेकर माहौल काफी गर्म है. इस वक्त हर किसी की नजर बस इसी मुकाबले पर है. क्योंकि मुकाबला चाहे कोई भी हो या कोई टूर्नामेंट हो अगर मैदान पर भारत के सामने पाकिस्तान है तो जनता की एक्साइटमेंट और क्रेज बढ़ ही जाता है. फिलहाल आज ये तूफानी मुकाबला है और शाम 8 बजे से आप ये मैच देख सकते हैं. इस मैच से पहले जहां एक तरफ टीम अपनी प्रैक्टिस और स्ट्रैटेजी बनाने में लगी है तो वहीं दूसरी तरफ युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा डांस कर टीम को चीयर करने में जुटी हैं. धनाश्री ने टीम को चीयर करते हुए इंस्टाग्राम पर रील शेयर की. इस रील में वो नेहा कक्कड़ के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. दोनों परदेस इज कॉलिंग गाने पर डांस कर रही हैं. 

डांस वीडियो हुआ वायरल तो लोगों ने इस पर धनाश्री की क्लास लगानी शुरू कर दी. एक ने लिखा, इंडिया जर्सी की इज्जत करो प्लीद. एक ने लिखा, अरे इंडिया की टीशर्ट तो सही से पहनो नेहा दीदी. अगर नहीं पहननी आती तो मत पहनो. एक ने लिखा, इंडिया की जर्सी है ये. हर चीज में नाचना जरूरी नहीं. एक ने कहा, ये छपरी वाली स्टाइल नहीं चलेगी इंडिया की जर्सी में. एक ने लिखा, या तो जर्सी ठीक से पहनों वर्ना तुम्हारा अपना स्टाइल ही ठीक है. लेकिन ये नहीं चलेगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi ने Rajya Sabha में Mulayam Singh Yadav और Prakash Karat के बयानों का किया जिक्र