Devrani Jethani: देवरानी जेठानी यूट्यूब पर खूब मचा रही धमाल, काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म चार करोड़ के पार

Devrani Jethani crosses 47 million views on youtube: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म देवरानी जेठानी को यूट्यूब पर जमकर प्यार मिल रहा है. फिल्म चार करोड़ से ज्यादा बार देखी जा चुकी है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

Devrani Jethani crosses 47 million views on youtube: काजल राघवानी जानी-मानी भोजपुरी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कई बेहतरीन भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. उनकी भोजपुरी फिल्म देवरानी जेठानी इस साल 30 मार्च को रिलीज की गई थी और अब इस फिल्म ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड बना दिया है. इस फिल्म को 47 मिलियन (चार करोड़ 70 लाख) से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस फिल्म में काजल राघवानी के साथ रिंकू घोष भी है और दोनों की एक्टिंग और कॉमेडी टाइमिंग कमाल की है. अगर आपने भी अब तक काजल राघवानी और रिंकू घोष की फिल्म देवरानी जेठानी नहीं देखी तो आप भी से यूट्यूब पर देख सकते हैं.

भोजपुरी फिल्म देवरानी जेठानी यूट्यूब पर बी4यू भोजपुरी नाम के चैनल पर 30 मार्च 2024 को रिलीज हुई थी. भोजपुरी फिल्म देवरानी जेठानी में रिंकू घोष जहां जेठानी बनी हैं, तो काजल राघवानी उनकी देवरानी का रोल प्ले कर रही हैं. दोनों की कॉमेडी और लड़ाई झगड़े ने इस फिल्म में मिर्च मसाला डालने का काम किया है. फैंस भोजपुरी फिल्म देवरानी जेठानी को भोजपुरी इंडस्ट्री की अब तक की सबसे बेहतरीन पारिवारिक फिल्म बता रहे हैं. तो वहीं, कुछ यूजर्स काजल राघवानी और रिंकू घोष की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

देवरानी जेठानी फुल मूवी

भोजपुरी फिल्म देवरानी जेठानी पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है, इसमें जेठानी यानी रिंकू घोष कम पढ़ी लिखी हैं, वहीं देवरानी यानी काजल राघवानी पढ़ी लिखी हैं. जो घर पर अपना हुक्म चलाना चाहती हैं और इसी वजह से देवरानी और जेठानी के बीच कलह होने लगती है. भोजपुरी फिल्म देवरानी जेठानी में ढेर सारी कॉमेडी और इमोशंस देखने को मिलेंगे और फिल्म का क्लाइमेक्स तो आपको वाकई इमोशनल कर देगा. यूट्यूब पर इस फिल्म के बंपर व्यू देखने के बाद उसके पार्ट 2 की तैयारी भी की जा रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Election Results: Congress ने Congress को इन 5 चीजों से हराया