शादी में देवर भाभी ने ऐसा किया झूमकर डांस की भूल गए दुनियादारी, दूल्हा-दुल्हन छोड़ बारातियों ने डांस की बनाई ताबड़तोड़  VIDEO

देवर भाभी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुई है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों ही डीजे पर जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. देवर भाभी ने शादी में चार चांद लगा दिए हैं.

Advertisement
Read Time: 9 mins
नई दिल्ली:

शादी में बारती तो दूल्हा दुल्हन की एक झलक देखने का इंतजार करते हैं. वरमाला के बाद लोग अपने अपने घर जाना पसंद करते हैं, लेकिन शादी में अगर डांस हो जाए तो शादी में चार चांद लग जाते हैं. वहीं शादी के सीजन में हाल ही में एक वीडियो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भाभी अपने देवर की शादी में ऐसा डांस करती हैं कि लोग भी उनकी तारीफ करते थकते नहीं हैं. देवर भाभी का डांस इंटरनेट पर छा गया है. वीडियो में खास बात तो ये है कि दोनों सपना चौधरी के मोस्ट पॉपुलर गाने गजबन पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि यह वीडियो पुराना है, लेकिन इस खूब पसंद किया जा रहा है.  

देवर भाभी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की दोनों ही डीजे पर जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. देवर भाभी ने शादी में चार चांद लगा दिए हैं. दोनों सपना चौधरी के गाने गजबन पर डांस करते दिख रहे हैं. वहीं देवर फ्लोर पर लेट और बैठ कर डांस करता दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave