रिलीज के छह महीने पहले आ गया जूनियर एनटीआर की देवरा का पहला गाना, देखें वीडियो

जूनियर एनटीआर के बर्थडे पर उनकी अपकमिंग फिल्म देवरा पार्ट वन का पहला गाना रिलीज हो गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जूनियर एनटीआर के बर्थडे पर देवरा का पहला गाना हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

मैन ऑफ मासेस जूनियर एनटीआर आर अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, जिस मौके पर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म देवरा पार्ट वन का पहला गाना फियर रिलीज हो गया है, जो कि अनिरूद्ध रविचंदर द्वारा दिया गया है. कोरातला शिवा द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ जान्हवी कपूर और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आ रहे हैं, जो कि 10 अक्टूबर 20214 को तेलुगू, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी, जिसमें अभी छह महीने का वक्त बाकी है. 

जूनियर एनटीआर के बर्थडे पर फियर गाना रिलीज हुआ है.  तेलुगु में सरस्वती पुत्र रामजोगय्या शास्त्री, तमिल में विष्णु एडावन, हिंदी में मनोज मुंतशिर, कन्नड़ में वरदराज और मलयालम में मनकोम्बु गोपालकृष्णन द्वारा लिखी गई शक्तिशाली पंक्तियों में एनटीआर का गर्जन वाला अवतार दिखाता हुआ नजर आ रहा है. 

अनिरुद्ध ने अपनी आवाज में एक धमाकेदार गाना पेश किया है, जो देवरा - लॉर्ड ऑफ फियर के लिए एक महाकाव्य ऊंचाई के रूप में काम करता है. गाने में अनिरुद्ध की करिश्माई मौजूदगी और उनके दमदार लुक में एनटीआर की झलक हर फैन को संतुष्ट कर देती है.

फिल्म की बात करें तो एनटीआर ने "देवरा" में मुख्य भूमिका निभाई है, जिसमें प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको और नारायण मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. 

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi ने कहा- हर सांसद सदन में देश सेवा के लिए: Kiren Rijiju
Topics mentioned in this article