भाभी ने देवर की शादी में किया डांस, देवर ने भी मिलाई ताल से ताल, VIDEO देख लोग बोले- जोड़ी हिट है

भाभी ने देवर की शादी में दिल खोलकर डांस किया. भाभी को यूं खुशी से नाचते देख, देवर ने भी उनका साथ दिया और खूब डांस किया. यह देवर भाभी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
देवर और भाभी का प्यारा-सा डांस वीडियो हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

शादी की बात हो और डांस न हो, हो ही नहीं सकता. ये तो उसी तरह होगा कि लजीज व्यंजन बना लिया जाए और उसमें नमक न डाला जाए. तभी तो कहा जाता है कि भारतीय शादियां नाच-गाने के बिना अधूरी हैं. यूं तो शादी में आया हर रिश्तेदार डांस के लिए अपनी-अपनी तैयारी करके आता है, खासकर सभी की नजर दूल्हे की भाभी पर होती है कि वह किस गाने पर और कैसा डांस करने वाली हैं. देवर की शादी में एक भाभी के डांस का एकदम धमाकेदार वीडियो सामने आया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और ये भाभी अब काफी फेमस भी होती जा रही हैं. देवर की शादी में भाभी ने ऐसा डांस किया कि सोशल मीडिया पर वह छा गई.

भाभी का जबरदस्त डांस

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि देवर की बारात निकल रही है और वह दूल्हा बना नजर आ रहा है. शेरवानी में सज धज के तैयार हुए दूल्हे के साथ उनकी भाभी लाल रंग के लहंगे में दिखती है. डांस के लिए भाभी ने गाना भी ऐसा ही चुना है, जो इस मौके को एकदम सूट करता है. फिल्म हम आपके हैं कौन का गाना, ‘लो चली मैं'. ये भाभी भी फिल्म में सलमान की भाभी से कुछ कम नहीं है. वीडियो में दिख रही भाभी भी जमकर कमर हिलाती हैं और कमाल का डांस करती नजर आती हैं.

Advertisement

भाभी की ऐसे हो रही तारीफ

सोशल मीडिया पर इस भाभी के वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. भाभी के साथ ही देवर भी उनकी ताल से ताल मिलाता नजर आता है और वह भी अपनी शादी में झूमता नजर आता है. लोग देवर भाभी की इस ट्यूनिंग को काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, बड़े किस्मत वाले को ऐसी भाभी मिलती है. वहीं एक यूजर ने लिखा, कमाल की देवर भाभी की जोड़ी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Flight Bomb Threat: कौन होते हैं Sky Marshals, कैसे रोकेंगे Airport और Plane में Blast?