विवाद के बीच अब दीपिका पादुकोण के 'बेशरम रंग' गाने पर बना फनी वीडियो, लोग बोले- गाने का ओरिजनल वर्जन

फिल्म पठान का हाल ही में रिलीज हुआ गाना बेशरम रंग लोगों की ट्रोलिंग का सामना कर रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कुछ लड़के बेशरम रंग गाने पर डांस करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर्स शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म पठान की चर्चा इन दिनों चारों तरफ है. सोशल मीडिया पर जहां फिल्म का हाल ही में रिलीज हुआ गाना बेशरम रंग ट्रोल हो रहा है तो वहीं कुछ लोग फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोग बेशरम रंग गाने का संस्कारी वर्जन बताते दिख रहे हैं. वहीं इस फनी वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.   

फनी वीडियो देख छूंटी लोगों की हंसी

फिल्म पठान का हाल ही में रिलीज हुआ गाना बेशरम रंग लोगों की ट्रोलिंग का सामना कर रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कुछ लड़के बेशरम रंग गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. दरअसल, वीडियो में कुछ लड़के दीपिका पादुकोण के सिजलिंग डांस मूव्स को रिक्रिएट करते दिख रहे हैं. अंडरगार्मेंट्स और लुंगी में इन लड़कों के डांस को देख लोगों की हंसी छूटती दिख रही हैं. वहीं लोग इस वीडियो को वायरल करने के साथ-साथ जमकर कमेंट करते दिख रहे हैं.

लोगों ने किया ये कमेंट

वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए एक द संस्कारी बेशरम रंग तो वहीं दूसरे ने लिखा, ये बेशरम रंग का ओरिजनल वर्जन है, जिसे एक बार फिर बॉलीवुड ने कॉपी कर दिया है. कुछ तो छोड़ दो. हालांकि कुछ लोग फिल्म के गाने को सपोर्ट करते नजर आते हैं.

बता दें, शाहरुख खान की फिल्म पठान 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, जिसके चलते फिल्म की कास्ट सुर्खियों में है. जहां एक तरफ शाहरुख पहले मक्का तो फिर वैष्णों देवी जाते हुए दिखे थे तो वहीं दूसरी तरफ दीपिका जमकर अपनी फिल्म को सोशल मीडिया पर प्रमोट करती नजर आई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!