दीपिका पादुकोण ने शेयर किया अपनी पर्सनल लाइफ का एक बड़ा सीक्रेट, सुनकर आप कहेंगे हमारे साथ भी...

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपनी पर्सनल लाइफ का एक बड़ा ही मजेदार सीक्रेट शेयर किया है. इसे देखकर यकीनन आप भी इससे रिलेट कर पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक मजेदार इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की. इसमें उन्होंने बताया कि वो अपने पति रणवीर सिंह का इंतजार कैसे करती हैं. खूबसूरत एक्ट्रेस ने एक छोटा वीडियो शेयर किया इसमें एक बच्चा खिड़की के पास बेसब्री से इंतजार कर रहा है. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, 'मैं जब मेरे पति ने मुझसे कहा हो कि वह 5:00 बजे घर आ जाएंगे और 5:01 बज हो जाएं.' वीडियो में एक्ट्रेस की एक्साइटमेंट और कैसे वह काम के बाद रणवीर के घर लौटने का बेसब्री से इंतजार करती हैं दिखाया गया है. उन्होंने रणवीर के इंस्टाग्राम हैंडल को भी टैग किया.

हाल ही में रणवीर ने तब सुर्खियां बटोरीं जब वो एक इवेंट में शामिल हुए थे. यहां पैपराजी के साथ अपनी खुशी शेयर करते हुए कहा, 'बाप बन गया रे'. यह खबर सभी की नजरों में छा गई और फैन्स को दीपिका और रणवीर की केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है. दीपिका की लेटेस्ट पोस्ट में रणवीर के साथ उनके गहरे और मजबूत रिश्ते को दिखाया गया है. दीपिका और रणवीर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार के साथ कई गोल्स हासिल करने में कामयाब रहे हैं. 


Photo Credit: Deepika Padukone

इस कपल ने 8 सितंबर को अपनी पहली बेटी का स्वागत किया. दीपिका ने अपनी बेटी के स्वागत के बाद मेटर्निटी लीव ली और उम्मीद है कि वो जल्द ही वापसी करेंगी. वह प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन के साथ कल्कि के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगी. वर्कफ्रंट पर देखें तो रणवीर और दीपिका रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में सिंघम अगेन में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. 83 में काम करने के बाद दोनों अब एक साथ नजर आएंगे. रणवीर जल्द ही डॉन 3 में नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल जनवरी में शुरू होने वाली थी लेकिन अब मई-जून 2025 में फ्लोर पर जाएगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assam Government के Bulldozer Notice पर Supreme Court ने भेजा नोटिस, तीन हफ्ते में मांगा जवाब