कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण के क्लासी साड़ी लुक ने जीता फैन्स का दिल, बोले- ये हुई न बात!

दीपिका की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका ऑल व्हाइट अवतार देखने लायक है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बहुत ही ज्यादा स्टनिंग लग रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण का हर लुक छाया रहा. दीपिका कान फिल्म फेस्टिवल में बतौर जूरी शामिल हुई थीं और उन्होंने अपने हर एक लुक से फैन्स को सरप्राइज किया. साड़ी हो या फिर गाउन, दीपिका हर लुक में गॉर्जियस नजर आईं. ऐसे में दीपिका की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका ऑल व्हाइट अवतार देखने लायक है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बहुत ही ज्यादा स्टनिंग लग रही हैं. इतना ही नहीं, दीपिका के फैन्स ने तो उनके इस लुक को कान का बेस्ट लुक तक करार दे दिया है.

फिल्मफेयर के इंस्टा हैंडल से दीपिका पादुकोण की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उन्हें साड़ी में देखा जा सकता है. दीपिका का साड़ी में यह लुक सबसे हटकर है. दीपिका व्हाइट प्लेन रफल साड़ी के साथ पर्ल के ट्यूब ब्लाउज में नजर आ रही हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने अपने गले में पर्ल का ही बड़ा सा नेकपीस डाला है, जो उनके लुक को रॉयल बना रहा है. कानों में राउंड बिग इअरिंग और बन दीपिका के लुक को और भी ज्यादा क्लासी बना रहे हैं. दीपिका के इस लुक पर उनके फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement

इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के जमकर कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, "अब तक का बेस्ट लुक है ये", तो एक अन्य यूजर लिखते हैं, "ये हुई ना बात". वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "दीपिका किसी गॉडेस से कम नही लग रही हैं". आपको कैसा लगा दीपिका पादुकोण का यह लुक? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement

इसे भी देखें :नुसरत भरुचा फिल्‍म 'जनहित में जारी' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: सियासी दंगल में Vinesh Phogat, उम्मीदवारी पर क्या सोचते हैं स्थानीय लोग?