दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की वेडिंग का पहली बार सामने आया वीडियो, कॉफी विद करण शो में दिखी झलक

Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding Video: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के लगभग पांच साल बाद वेडिंग वीडियो सामने आ गया है, जिसकी झलक पहली बार करण जौहर के शो कॉफी विद करण के आठवें सीज़न में देखने को मिली है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

Deepika Padukone Ranveer Singh wedding Video: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. हालांकि अब तक दोनों की शादी की वीडियो सामने नहीं आई थी. लेकिन अब करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण के नए सीजन में दीपिका-रणवीर ने फैंस को वेडिंग वीडियो की झलक दिखा दी है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इतना ही नहीं तस्वीरों को भी फैंस खूब शेयर कर रहे हैं और जवान एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर फैन पेज द्वारा शेयर की गई वीडियो में मेहंदी, हल्दी और शादी की हर रस्म की झलक देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं रिसेप्शन की भी झलक देखने को मिली है. जबकि रणवीर सिंह को डांस करते हुए भी वीडियो में देखा जा सकता है. इस खूबसूरत वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

इसके अलावा एक वीडियो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को फेरे लेते हुए देखा जा सकता है. वहीं एक्ट्रेस अपने इस खास पल के बारे में बात करते हुए भी नजर आ रही हैं.

Advertisement

इस खूबसूरत वीडियो को खूब प्यार मिल रहा है. शो में इस वीडियो को देखने के बाद करण जौहर भी इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Hemant Soren Released From Jail: Jharkhand के पूर्व CM हेमंत सोरेन 5 महीने बाद जेल से हुए रिहा