क्या दीपिका 'ब्रह्मास्त्र' में एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर की मां के रोल में हैं, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज हो गई है फैंस ने ब्रह्मास्त्र में दीपिका पादुकोण को भी खोज निकाला है और सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र से दीपिका पादुकोण की तस्वीर वायरल हो रही है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
ब्रह्मास्त्र से दीपिका पादुकोण की तस्वीर हुई वायरल
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज हो गई है. फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और माना जा रहा है कि यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. 11 साल के लंबे इंतजार के बाद यह फिल्म बनी है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन समेत कई बड़े स्टार्स हैं तो वहीं शाहरुख खान ने भी फिल्म में कैमियो किया है. अब फैंस ने ब्रह्मास्त्र में दीपिका पादुकोण को भी खोज निकाला है और सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र से दीपिका पादुकोण की तस्वीर वायरल हो रही है. 

फैंस दावा कर रहे हैं कि ब्रह्मास्त्र में दीपिका पादुकोण भी हैं. यूजर्स का कहना है कि दीपिका (Deepika Padukone in Brahmastra) में अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की मां के रोल में हैं. 

ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर (Ranbir Kaooor) शिवा के रोल में हैं, जिसने बचपन में ही अपने माता पिता खो दिया है. शिवा लगभग एक साल के थे, जब उनकी मां आग में जलकर मर गई थी. यूजर्स का कहना है कि फिल्म में शिवा की मां का फेस नहीं दिख रहा, लेकिन यह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं. 

एक यूजर फोटो शेयर कर के लिखा है, ब्रह्मास्त्र में कुछ सेकेंड के लिए दीपिका दिखीं. वह अमृता के रोल में हैं. वहीं दीपिका के फैंस ने लिखा है वो फिल्म जरुर देखेंगे, उनकी फेवरेट दीपिका भी फिल्म में हैं. 
 

Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई