दीपिका पादुकोण का दिख ही गया बेबी बंप, वोट डालने पति रणवीर सिंह के साथ एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

दीपिका पादुकोण के सरोगेसी की चर्चा बीते दिनों खूब रही क्योंकि एक्ट्रेस जब भी कहीं स्पॉट हुई तो उनका बेबी बंप नहीं दिखा. लेकिन अब हाल ही में हुए मुंबई में वोटिंग के दौरान एक्ट्रेस का बेबी बंप स्पॉट हो गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
दीपिका पादुकोण का बेबी बंप देख फैन्स ने लुटाया प्यार
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण इन दिनों काम काज से दूर अपना प्रेग्नेंसी पीरियड इंजॉय कर रही हैं. वहीं फैंस की नजरें अक्सर जब वह एयरपोर्ट या वायरल तस्वीरों में उनके बेबी बंप पर टिकी हुई रहती हैं. इस बीच वो 20 मई को लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग के लिए पहुंचीं. इस दौरान वो अपने पति और एक्टर रणवीर सिंह के साथ नजर आईं. दोनों के साथ पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. इस वीडियो में आप देखें कि जैसे ही गाड़ी रुकती है रणवीर तुंरत उतरकर दीपिका पादुकोण की तरफ आते हैं. सिक्योरिटी वाले दरवाजा खोलते हैं इसके बाद रणवीर सिंह गेट पकड़ दीपिका को नीचे उतरने में मदद करते हैं. व्हाइट लॉन्ग शर्ट में और साथ में डेनिम जींस में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस लुक में उनका बेबी बंप भी दिख रहा था और उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि उन्हें चलने में तकलीफ हो रही थी. वह रणवीर का हाथ पकड़े हुए बड़े ही आराम से आगे बढ़ती हुई नजर आईं.  

दीपिका को देख बधाई देने लगे फैन्स

दीपिका पादुकोण का वीडियो पैपराजी के जरिए बाहर आया तो फैन्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई. ज्यादातर फैन्स ने उन्हें बधाई दी और अपना बहुत खयाल रखने की सलाह दी. एक ने लिखा, अरे वाह बेबी बंप दिख रहा है. दुआ है आपका बच्चा स्वस्थ हो. एक ने लिखा, दोनों काफी खुश दिख रहे हैं. एक बोला, कमेंट सेक्शन में इन दोनों के लिए प्यार देखकर बहुत अच्छा लग रहा है. 

Advertisement

वर्कफ्रंट पर बात करें तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ही साथ में 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा रणवीर सिंह 'डॉन 3' के लिए भी चर्चा में हैं. 'शक्तिमान' के लिए भी रणवीर सिंह का नाम है लेकिन फिलहाल इस पर कोई अपडेट नहीं है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल की एयरस्ट्राइक में हमास चीफ Yahya Sinwar की मौत, IDF ने किया दावा